युवक ने तालाब में कूदकर की खुदकुशी, सुसाइड नोट में पुलिसकर्मियों पर प्रताड़ित करने का लगाया आरोप

Raipur Crime: राजधानी रायपुर के खम्हारडीह तालाब में एक युवक ने कूदकर की खुदकुशी कर ली। खबरों के अनुसार युवक की पहचान शंकर नगर निवासी पिंटू माखीजा 29 साल के रूप में हुई है।

By: Ashish Gupta

Updated: 10 Sep 2021, 03:40 PM IST

रायपुर. Raipur Crime: राजधानी रायपुर के खम्हारडीह तालाब में एक युवक ने कूदकर की खुदकुशी कर ली। खबरों के अनुसार युवक की पहचान शंकर नगर निवासी पिंटू माखीजा 29 साल के रूप में हुई है। बताया जा रहा है युवक कल रात से ही घर से गायब था। मौके पर पहुंची पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है। युवक ने सुसाइड नोट में दो पुलिसकर्मियों द्वारा प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

दरअसल, मामला राजधानी के खम्हारडीह थाना इलाके का है। शुक्रवार सुबह एक युवक ने खम्हारडीह तालाब में कूदकर की आत्महत्या कर ली। युवक की लाश से एक सुसाइट नोट मिला है। पुलिस के मुताबिक सुसाइड नोट में सिविल लाइन थाने में पदस्थ दो पुलिसकर्मियों पर प्रताड़ित करने लगाया है। युवक ने सुसाइड पुलिसकर्मियों की प्रताड़ना से परेशान होकर खुदकुशी करने की बात कही है।

इस मामले में थाना प्रभारी मंजुलता राठौर ने बताया कि 29 साल के पिंटू माखीजा नाम के एक युवक ने खम्हारडीह तालाब में कूदकर आत्महत्या कर ली है। मौके से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया है, जिसकी जांच की रही है।

यह भी पढ़ें: शिकायत करने गए पादरी की भीड़ ने जूतों से थाने में की पिटाई, 7 के खिलाफ केस दर्ज, जानिए पूरा मामला

यह भी पढ़ें: नाबालिग बेटी का फोन पर बात करना पिता को नहीं आया पसंद, मिट्टी तेल छिड़कर जिंदा जलाया

यह भी पढ़ें: शराब पीकर स्कूल पहुंचे शिक्षकों ने किया हंगामा, वीडियो हुआ वायरल तो हुए सस्पेंड, देखिए वीडियो

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned