scriptतीन लोगों के बैंक का लोन नहीं चुकाने से परेशान युवक ने कर ली खुदकुशी, 9 पेज के सुसाइड नोट से खुला राज | young man committed suicide due to torture, left susicide note | Patrika News

तीन लोगों के बैंक का लोन नहीं चुकाने से परेशान युवक ने कर ली खुदकुशी, 9 पेज के सुसाइड नोट से खुला राज

locationरायपुरPublished: Jun 17, 2021 09:09:57 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

एक युवक ने अपने नाम से तीन लोगों को लोन दिलाया था, लेकिन तीनों ने लोन नहीं चुकाया और जब युवक उनसे लोन चुकाने के लिए कहता था, तो आरोपी उन्हें धमका देते थे। इससे परेशान होकर युवक ने खुदकुशी कर ली थी।

Suicide

Suicide

रायपुर. राजधानी रायपुर के एक युवक ने अपने नाम से तीन लोगों को लोन दिलाया था, लेकिन तीनों ने लोन नहीं चुकाया और जब युवक उनसे लोन चुकाने के लिए कहता था, तो आरोपी उन्हें धमका देते थे। इससे परेशान होकर युवक ने खुदकुशी कर ली थी। करीब साल भर पुराने मामले की पुलिस ने जांच शुरू की। जांच में युवक को लोन नहीं चुकाकर प्रताड़ित करना पाए जाने पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज किया और उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

यह भी पढ़ें: फेसबुकिया प्रेमी ने शादी का झांसा देकर प्रेमिका को होटल में मिलने बुलाया और फिर करने लगा ये गलत काम

पुलिस के मुताबिक प्रेमनगर निवासी डागेश्वर पाल (27) ने अपने नाम से गुढ़ियारी के ही अशोक मेश्राम, राहुल गेडाम और उसके एक अन्य साथी को एसबीआई बैंक से लोन दिलाया था। तीनों को 99 हजार, 50 हजार और 20 हजार रुपए मिला था। इस राशि को तीनों को जमा करना था। लेकिन तीनों लोन की राशि जमा नहीं कर रहे थे और जब डागेश्वर उनसे राशि जमा करने के लिए कहता था, तो तीनों उसे धमकाते थे। इससे परेशान होकर 19 अगस्त 2020 को डागेश्वर ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली थी। इस दौरान उसने 9 पेज का सुसाइड नोट भी छोड़ा था।

यह भी पढ़ें: जिसके लिए पति को छोड़ा अब प्रेमी ने भी मुंह मोड़ा, पीड़िता ने थाने में की शिकायत, FIR दर्ज

गुढ़ियारी टीआई रविशंकर तिवारी ने बताया कि सुसाइड नोट की जांच की गई। इसके अलावा पोस्टमार्टम रिपोर्ट व मृतक के परिजनों से पूछताछ की गई। इससे लोन की राशि जमा नहीं करने के नाम पर मृतक को प्रताड़ित करना पाया गया। इसके बाद तीनों के खिलाफ धारा 306, 34 के तहत अपराध कायम किया गया। इसके बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो