scriptशादी के बहाने नाबालिग संग करता था करता गंदा काम, प्रेग्नेंट न हो इसलिए… | Young man misdeed with minor girl | Patrika News
रायपुर

शादी के बहाने नाबालिग संग करता था करता गंदा काम, प्रेग्नेंट न हो इसलिए…

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक हैवानियत का चेहरा सामने आया है, जहां एक युवक ने शादी का प्रलोभन देकर नाबालिग से दुष्कर्म किया और बाद में गर्भवती न हो इसलिए गर्भ निरोधक दवा खिला दिया। नाबालिग की शिकायत पर पुलिस ने युवक के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।

रायपुरJun 19, 2019 / 01:20 pm

Ashish Gupta

Young man misdeed with minor girl

Young man misdeed with minor girl

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक हैवानियत का चेहरा सामने आया है, जहां एक युवक ने शादी का प्रलोभन देकर नाबालिग से दुष्कर्म किया और बाद में गर्भवती न हो इसलिए गर्भ निरोधक दवा खिला दिया। नाबालिग की शिकायत पर पुलिस ने युवक के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।
दरअसल, यह घटना रायपुर के विजेता कॉम्पलेक्स की है। इसी इलाके का रहने वाला रितेश गुप्ता की एक नाबालिग पहचान हुई। रितेश मन ही मन नाबालिग को चाहने लगा। दोनों के बीच पहचान बढ़ती चली गई। रितेश तो नाबालिग को पसंद करता ही था, लेकिन नाबालिग भी उसे प्यार करने लगी।
latest crime news
धीरे-धीरे प्यार इस कदर परवान चढ़ा की दोनों एक-दूसरे के साथ जीने मरने की कसम खाने लगे। लेकिन नाबालिग को रितेश की असलियत का नहीं पता था। रितेश ने भी मौके की नजाकत को देखते हुए उसे शादी के लिए प्रपोज कर दिया। फिर क्या पीड़ित नाबालिग भी रितेश की बातों में आ गई और उसे अपना सबकुछ सौंप दी।
रितेश ने भी उसके जाल में पूरी तरह फंस चुकी नाबालिग के साथ शारीरिक संबंध बनाए। दोनों के बीच यह सिलसिला चलता रहा। वहीं रितेश नाबालिग से संबंध बनाने के बाद उसे गर्भनिरोधक दवा खिला देता था। कुछ दिन बीत जाने के बाद जब नाबालिग ने शादी के लिए कहा, तो रितेश टालमटोल करने लगा। जब नाबालिग ने बार-बार शादी की जिद की तो आरोपी ने साफ इनकार कर दिया।
लेकिन जब नाबालिग पीड़िता को रितेश के असलियत का पता चला तो वो फूट-फूटकर रोने लगी। इसके बाद पीडि़ता ने थाने में रितेश की शिकायत की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और गर्भ निरोधक दवा खिलाफ का अपराध दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो