झगड़े में बीच-बचाव करना पड़ा महंगा, बदमाशों ने शख्स की पीट-पीटकर ले ली जान

झगड़े में बीच-बचाव करना पड़ा महंगा, बदमाशों ने शख्स की पीट-पीटकर ले ली जान

Ashish Gupta | Publish: May, 17 2019 08:13:23 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

रायपुर में एक शख्स को मामूली बात को लेकर झगड़े के बीच में जाना और बीच-बचाव करना महंगा पड़ गया। झगड़े में शामिल एक लड़के ने उस शख्स की पीट-पीटकर हत्या (Murder) कर दी। हालांकि पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार (accused arrested) कर लिया है।

रायपुर. राजधानी रायपुर में एक शख्स को मामूली बात को लेकर झगड़े के बीच में जाना और बीच-बचाव करना महंगा पड़ गया। झगड़े में शामिल एक लड़के ने उस शख्स की पीट-पीटकर हत्या (Murder) कर दी। हालांकि पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार (accused arrested) कर लिया है।

ये भी पढ़ें: लिव-इन में रहता था कपल, जब लगा कि GF दे रही है धोखा तो काट दी उसकी नाक और...

पुलिस के मुताबिक ज्योतिभा नगर कोटा में मंगलवार की रात करीब 11 बजे युवकों के दो गुटों में झगड़ा हो रहा था। सोनू साहू और उसके साथी एक युवक को पीट रहे थे। इस पर ट्रक ड्राइवर प्यारेलाल पासवान की नजर पड़ी। मार खाने वाला युवक उसकी पहचान का था। वह उसे छुड़ाकर उसके घर ले गया। इससे मामला शांत हो गया। कुछ देर बाद प्यारेलाल अपने घर के पास बैठा था। उसी दौरान सोनू वहां से गुजरा।

ये भी पढ़ें: सस्ता सामान के चक्कर में वैज्ञानिक हुआ ठगी का शिकार, डाक खोलने पर मोबाइल की जगह ये मिला

प्यारेलाल को देखकर सोनू भड़क गया और उससे गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी। बुरी तरह मारपीट करने के बाद वह भाग निकला। प्यारेलाल को मोहल्ले वाले अस्पताल ले गए। गुरुवार को उसकी मौत हो गई। पुलिस ने सोनू के खिलाफ हत्या (Murder) का मामला दर्ज कर लिया। शुक्रवार को उसे गिरफ्तार (accused arrested) ) कर जेल भेज दिया। आरोपी के खिलाफ मारपीट के पुराने मामले हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned