scriptगरीब पिता बाइक खरीदने की जिद पूरी नहीं कर पाया तो हाईटेंशन टॉवर में चढ़ा बेटा, दर्दनाक मौत | Young man's painful death due to high-tension wire | Patrika News
रायपुर

गरीब पिता बाइक खरीदने की जिद पूरी नहीं कर पाया तो हाईटेंशन टॉवर में चढ़ा बेटा, दर्दनाक मौत

ओमप्रकाश का बडा बेटा रवि पिछले दो दिनों से बाइक खरीदने की जिद कर रहा था। घर की माली हालत ठीक ना होने की वजह से पिता ने मना किया, तो मंगलवार की शाम 6 बजे शराब पीकर हाईटेंशन टॉवर में चढ़ गया।

रायपुरAug 11, 2020 / 10:44 pm

Karunakant Chaubey

गरीब पिता बाइक खरीदने की जिद पूरी नहीं कर पाया तो हाईटेंशन टॉवर में चढ़ा बेटा, दर्दनाक मौत

गरीब पिता बाइक खरीदने की जिद पूरी नहीं कर पाया तो हाईटेंशन टॉवर में चढ़ा बेटा, दर्दनाक मौत

रायपुर. गुढि़यारी थानाक्षेत्र के ज्योतिबाफूले नगर में बाइक खरीदने की जिद अपने परिजनों से मनवाने के लिए १६ वर्षीय नाबालिग हाईटेंशन टॉवर चढ़ गया। टॉवर के करंट में झुलसने से उसकी निजी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक का नाम पुलिस अधिकारियों द्वारा रवि यादव बताया जा रहा है।

गुढि़यारी थाना प्रभारी रविशंकर तिवारी ने बताया कि घटना मंगलवार की शाम ६ बजे की है। ज्योतिबाफूले नगर में ओम प्रकाश यादव अपने दो बेटे व पत्नी के साथ निवास करता है। ओमप्रकाश का बडा बेटा रवि पिछले दो दिनों से बाइक खरीदने की जिद कर रहा था। घर की माली हालत ठीक ना होने की वजह से पिता ने मना किया, तो मंगलवार की शाम 6 बजे शराब पीकर हाईटेंशन टॉवर में चढ़ गया।

जानकारी मिलने पर 112, थाना की टीम पहुंची और रवि को हाईटेंशन टॉवर से उतरने के लिए बोलने लगा। नशे में रवि ने लाइन छू ली और झुलसकर नीचे गिर गया। पुलिसकर्मियों और परिजनों से उसके कोटा स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

20 मिनट तक चढ़ा रहा टॉवर

स्थानीय लोगों ने बताया कि रवि लगभग 20 मिनट तक टॉवर में चढ़ा रहा और गाड़ी खरीदने की जिद करते हुए चिल्लाने लगा। मौके पर मौजूद परिजनों और पुलिसकर्मियों ने गाड़ी दिलाने की बात कही, उसके बाद भी नहीं माना और हाईटेंशन लाइन को छू लिया। मामलें में पुलिस अधिकारियों का कहना है, कि बिजली विभाग को समय पर सूचना दे दी गई थी, लेकिन समय पर लाइन बंद नहीं की गई। यदि लाइन समय पर बंद हो जाती, तो रवि की जान बचाई जा सकती थी।

Home / Raipur / गरीब पिता बाइक खरीदने की जिद पूरी नहीं कर पाया तो हाईटेंशन टॉवर में चढ़ा बेटा, दर्दनाक मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो