युवती से मोबाइल पर करता था गंदी बातें, मना किया तो भेजने लगा शर्मनाक वीडियो और तस्वीरें

युवती से मोबाइल पर करता था गंदी बातें, मना किया तो भेजने लगा शर्मनाक वीडियो और तस्वीरें

Ashish Gupta | Publish: May, 19 2019 08:31:37 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

रायगढ़ (Raigarh) की रहने वाली युवती के व्हाट्सएप (Whatsapp) और फेसबुक (Facebook) पर अश्लील वीडियो (Adult video) और तस्वीर (Adult Video) भेजने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामला इस कदर बढ़ गया कि युवती ने युवक की थाने में शिकायत कर दी।

रायपुर. सोशल मीडिया (Social Media) का इस्तेमाल जहां नए-नए जानकारियों के साथ लोगों अपने विचार शेयर करने का अच्छा प्लेटफार्म है, लेकिन ये जी का जंजाल बन जाएगा रायगढ़ की युवती ने सोचा नहीं था। रायगढ़ की रहने वाली युवती के व्हाट्सएप (Whatsapp) और फेसबुक (Facebook) पर अश्लील वीडियो (Adult video) और तस्वीर (Adult Video) भेजने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामला इस कदर बढ़ गया कि युवती ने युवक की थाने में शिकायत कर दी।

ये भी पढ़ें: महिला से छेड़छाड़ के आरोप में बीजेपी नेता प्रकाश बजाज को पुलिस ने किया अरेस्ट

दरअसल, रायगढ़ के पुसौर क्षेत्र की एक युवती दिसंबर 2018 में पश्चिम बंगाल घूमने गई थी। वहां उसकी मुलाकात समस्तीपुर बिहार निवासी मनमोहन मधुकर से हुई। युवती से मुलाकात के बाद युवक की नीयत बिगड़ गई और जान-पहचान बढ़ाने की कोशिश करने लगा। लेकिन उसमें सफल नहीं हुआ। इसके बाद मनमोहन ने युवती का मोबाइल नंबर उसकी सहेलियों से ले लिया।

ये भी पढ़ें: बंद कमरे से अचानक आई एेसी आवाज, झांककर देखा तो छोटी बहन मिली इस हाल में

युवती जब वापस घर आ गई तो युवक आए दिन फोन करता और उससे अश्लील बातें करता। युवती ने जब युवक को मना किया। इसके बाद भी युवक युवती को फेसबुक (Facebook) और वाट्सएप (Whatsapp) पर अश्लील फोटो-वीडियो (Obscene photos-videos) भेज कर परेशान करने लगा।

ये भी पढ़ें: शादी से वापस लौट रहे थे बाराती, रास्ते में हुआ कुछ ऐसा कि दहल गया दिल

युवती के मना करने के बाद भी आरोपी युवक अपनी करतूतों पर बाज नहीं आ रहा था। युवती ने युवक के खिलाफ पुसौर थाने में शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 509 (ख), 67 आईटी एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned