scriptगर्लफ्रेंड के साथ घूम रहे युवक को चाकू से गोदा, 6 घंटे में दो आरोपी गिरफ्तार | young man walking around with a girlfriend is stabbed in raipur | Patrika News

गर्लफ्रेंड के साथ घूम रहे युवक को चाकू से गोदा, 6 घंटे में दो आरोपी गिरफ्तार

locationरायपुरPublished: Jan 18, 2021 10:19:02 pm

Submitted by:

CG Desk

– खमतराई के सन्यासीपारा का मामला, आरोपी युवक भी गिरफ्तार।

Woman stabbed to death with a blade

Woman stabbed to death with a blade

रायपुर . खमतराई इलाके में प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक की बेरहमी से हत्या ( Young man stabbed ) कर दी गई। युवक को गली में घेरकर चाकू मारा गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद आरोपी भाग निकले। घटना के 6 घंटे के भीतर ही पुलिस ने हत्या के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस के मुताबिक रविवार की रात करीब 11 बजे सांई विहार सन्यासीपारा में 25 वर्षीय के रेवंत कुमार उर्फ शाहिल का क्षतविक्षत शव मिला। शरीर में धारदार हथियार से कई वार के निशान थे। शाहिल का शव गली में ही एक दीवार के सहारे पड़ा था। हत्या रविवार-सोमवार की देर रात की थी। सुबह शव पर लोगों की नजर पड़ी, तो पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर खमतराई पुलिस, डॉग स्क्वॉड और फॉरेसिंक एक्सपर्ट की टीम पहुंची। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर टीआई संजय पुंढीर और उनकी टीम ने हत्यारों की तलाश शुरू की।

6 घंटे के भीतर पकड़े गए आरोपी

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि रविवार को देर रात में मृतक के साथ ओमशंकर साहू उर्फ पोंची और विकास गोड़ उर्फ नान्हू थे। इसके बाद पुलिस ने ओमशंकर और विकास को पकड़ा। और पूछताछ की। आरोपियों ने पूछताछ में हत्या करना स्वीकार किया।

प्रेम त्रिकोण का मामला

जांच के दौरान यह भी खुलासा हुआ कि ओमशंकर का एक युवती से प्रेमसंबंध था। उसी युवती को शनिवार को मृतक शाहिल के साथ घूमते हुए विकास ने देख लिया था। इसकी जानकारी उसने ओमप्रकाश को दी। इसके बाद शाम को ओमप्रकाश युवती से मिला और उसने शाहिल के साथ घूमने के कारण युवती को थप्पड़ मार दिया। युवती ने इसकी जानकारी शाहिल को दी। इसके बाद रात में करीब 10.30 बजे शाहिल को विकास मिल गया। युवती से मिलने की जानकारी ओमशंकर को देने के कारण उसने विकास की पिटाई कर दी।
इसके बाद विकास वहां से चला गया और ओमशंकर को घटना के बारे में बताया। इसके बाद दोनों ने उसकी हत्या की योजना बनाई। और चाकू लेकर शाहिल की तलाश में लग गए। रात करीब 11 बजे शाहिल गणेशराम के घर के पास गली में अकेले मिल गया। इसके बाद ओमशंकर और विकास ने मिलकर उस पर चाकू से हमला कर दिया। सीने, पेट और सिर पर तबाड़तोड़ कई वार किए। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो