scriptप्रेग्नेंट होने के बाद भी गर्ल फ्रेंड के साथ बनाता रहा संबंध, शादी के लिए बोली तो खुला ये राज.. | Young woman alleges rape on pretext of marriage in Raigarh | Patrika News

प्रेग्नेंट होने के बाद भी गर्ल फ्रेंड के साथ बनाता रहा संबंध, शादी के लिए बोली तो खुला ये राज..

locationरायपुरPublished: Oct 07, 2018 08:38:52 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में घरेलू काम करने वाली लड़की ने अपने प्रेमी पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने और फिर चोरी छिपे दूसरी शादी करने का आरोप लगाया है।

intimate relationship with girlfriend before married

intimate relationship with girlfriend before married

रायपुर. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में घरेलू काम करने वाली लड़की ने अपने प्रेमी पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने और फिर चोरी छिपे दूसरी शादी करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
physical relation news

ये है पूरा मामला

दरअसल, यह मामला कोतरारोड थाना क्षेत्र की है, जब इसी इलाके की रहने वाली एक युवती दो साल पहले 2016 में
घरों में काम करने जाती थी। इसी दौरान पीड़ित लड़की की मुलाकात पतरापाली के रहने वाले जमीर हुसैन से हुई।
पहली मुलाकात के बाद दोनों अक्सर मिलने लगे और धीरे-धीरे दोनों एक-दूसरे को चाहने लगे और फिर प्यार हो गया। 6 अक्टूबर 2016 को आरोपी जमीर ने पीड़ित लड़की को शादी का भरोसा दिलाया और उसके बाद वह लगातार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा।
pretext of marriage

प्रेग्नेंट होने के बाद भी गर्ल फ्रेंड के साथ बनाता रहा शारीरिक संबंध

इसी दौरान जब लड़की गर्भवती हो गई और 29 दिसंबर 2017 को एक बच्चे को जन्म दिया। तब जमीर लड़की के साथ ही रहकर उससे शारीरिक संबंध बनाता रहा, लेकिन जब लड़की ने शादी के लिए कहा तो जमीर टालमटोल करने लगा। पीडि़त लड़की ने शादी के लिए दबाव बनाया तो बाद में जमीर ने शादी से साफ मना कर दिया।
physical relation news

चोरी छिपे कर ली दूसरी शादी
26 जून 2018 को आरोपी जमीर हुसैन युवती से कहा कि वह सक्ती जा रहा है। इसके बाद उसने अपने समाज में किसी दूसरी लड़की से शादी कर लिया। इसकी जानकारी जब युवती को हुई तो उसने खुद को ठगा महसूस करते हुए घटना की शिकायत थाने में की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो