scriptभाईदूज पर घर में सभी कर रहे थे इंतजार खबर मिलते ही नहीं थम रहे आंसू | Younge man commit suicide in Bhai dooj in Chhattisgarh | Patrika News

भाईदूज पर घर में सभी कर रहे थे इंतजार खबर मिलते ही नहीं थम रहे आंसू

locationरायपुरPublished: Nov 09, 2018 01:07:11 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

दिवाली के दो दिन बाद भाई दूज के दिन युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली परिवार का रो रोकर बुरा हाल

CGNews

भाईदूज पर घर में सभी कर रहे थे इंतजार खबर मिलते ही नहीं थम रहे आंसू

कोरबा. भाईदूज के दिन जब बहन अपने भाई का घर पर इंतजार कर रही थी, भाई ने ऐसा कदम उठा लिया जिससे पूरे परिवार की खुशियां गम में बदल गई। दिवाली के दो दिन बाद भाई दूज के दिन युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। परिवार का रो रोकर बुरा हाल है। घटना बालकोनगर बेलगरी बस्ती की है। यहां रहने वाले राकेश कोशले ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। शुक्रवार सुबह राकेश की लाश बेलगरी बस्ती के करीब बरगद पेड़ की डाली से लटकी मिली।
स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना बालकोनगर थाने को दी। पुलिस को अवगत कराया गया। युवक की पहचान बेलगरी बस्ती में रहने वाले राकेश से की गई। घटना गुरुवार देर रात की बताई जा रही है। राकेश की खुदकुशी का कारण स्पष्ट नहीं है। पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है। भाईदूज के दिन राकेश की लाश फांसी पर लटका हुआ मिलने से परिवार का रो-रोकर हाल बुरा है। पुलिस ने बताया कि परिवार के में शोक की लहर है। इस कारण घटना के संबंध में पूछताछ नहीं की गई है। परिवार का बयान दर्ज होने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो