scriptअंबिकापुर में युवक और किशोरी की हत्या, पैरावट के ढेर में मिली लाश | Youth and teenager murdered, body found in a pile reductions | Patrika News

अंबिकापुर में युवक और किशोरी की हत्या, पैरावट के ढेर में मिली लाश

locationरायपुरPublished: Feb 27, 2021 01:47:03 am

Submitted by:

ramdayal sao

अंबिकापुर में युवक और किशोरी की हत्या, पैरावट के ढेर में मिली लाशबतौली थाना क्षेत्र की वारदात, जांच में जुटी पुलिस टीम

अंबिकापुर में युवक और किशोरी की हत्या, पैरावट के ढेर में मिली लाश

अंबिकापुर में युवक और किशोरी की हत्या, पैरावट के ढेर में मिली लाश

raipur/ सेदम/अंबिकापुर. बतौली थाना अंतर्गत ग्राम सुआरपारा में शुक्रवार की सुबह पैरावट के ढेर में एक युवक व किशोरी की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। अज्ञात आरोपियों ने दोनों की हत्या कर शव को पैरावट में छिपा दिया था। दोनों दो दिन से लापता थे। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।
इस पूरी वारदात को प्रेम प्रसंग के मामले से भी जोडकऱ देखा जा रहा है। पुलिस दावा कर रही है कि बहुत जल्द आरोपियों तक पहुंच जाएगी। जानकारी के अनुसार शुक्रवार की सुबह ग्राम सुआरपारा के घोघीटांगर में बागरसाय के पैरावट के ढेर में 21 वर्षीय दिलीप पैंकरा व 16 वर्षीय किशोरी का शव मिलने से सनसनी फैल गई। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी सहित फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड मौके पर पहुंचा। घटनास्थल पर मृतकों के शव के पास ही एक लकड़ी भी मिली।
घटनास्थल की परिस्थितियों के अनुसार अज्ञात आरोपियों द्वारा दोनों की हत्या कर शव को पैरावट में छिपाए जाने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस के अनुसार दोनों का शव वहां 48 घंटे से अधिक समय से पड़ा था। हत्या के इस मामले में पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर जांच कर रही है। इसमें प्रेम प्रसंग के मामले को लेकर प्रमुखता से जांच की जा रही है। किशोरी सुआरपारा की निवासी थी, जबकि युवक ग्राम कोट वंदना का मूल निवासी था, लेकिन वह फिलहाल सुआरपारा में ही रह रहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो