script

शादी में शामिल होने आया था दुल्हन का जीजा,अचानक हुआ ऐसा की पसर गया सन्नाटा

locationरायपुरPublished: Jun 25, 2019 10:31:44 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

गुढि़यारी थाना क्षेत्र के गोगांव बाजार चौक में जितेंद्र सोनकर के पत्नी की बहन की शादी थी। शादी में शिरकत करने के लिए जितेंद्र परिवार समेत आया हुआ था

wedding

शादी में शामिल होने आया था दुल्हन का जीजा,अचानक हुआ ऐसा की पसर गया सन्नाटा

रायपुर. गोगांव में शादी में शिरकत करने आए दुल्हन के जीजा पर अज्ञात आरोपियों ने जानलेवा हमला कर दिया। घायल के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गुढि़यारी पुलिस के अनुसार घटना रविवार-सोमवार की रात 2.30 बजे की है।
गुढि़यारी थाना क्षेत्र के गोगांव बाजार चौक में जितेंद्र सोनकर के पत्नी की बहन की शादी थी। शादी में शिरकत करने के लिए जितेंद्र परिवार समेत आया हुआ था। रात 2.30 बजे सिंदूर भराई का कार्यक्रम चल रहा था। सिंदूर भराई के दौरान वर पक्ष के युवकों ने वधू पक्ष की लड़कियों पर चावल फेंकना शुरू कर दिया।
जितेंद्र ने घटना का विरोध किया और वधू पक्ष ने युवकों को शांत रहने के लिए कहा तो दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया और इसी दौरान युवक ने चाकू से जितेंद्र पर वार कर दिया। घटना के बाद हडकंप मचने पर युवक अपने साथियों के साथ फरार हो गया। जितेंद्र के परिजनों ने उसे उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को सूचना दी। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 307 के तहत मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो