scriptमहंगाई के विरोध में युवा कांग्रेस ने निकाली स्कूटर की शव यात्रा, केंद्र के खिलाफ की नारेबाजी | Youth Congress funeral procession of scooter in protest against inflat | Patrika News

महंगाई के विरोध में युवा कांग्रेस ने निकाली स्कूटर की शव यात्रा, केंद्र के खिलाफ की नारेबाजी

locationरायपुरPublished: Jul 11, 2021 05:45:37 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

महंगाई और पेट्रोल-डीजल की कीमतों में वृद्धि को लेकर कांग्रेस लगातार केंद्र सरकार पर हमलावर है। इसी क्रम में रविवार को युवा कांग्रेस ने महंगाई को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया।

nsui_protest_news.jpg

महंगाई के विरोध में युवा कांग्रेस ने निकाली स्कूटर की शव यात्रा

रायपुर. महंगाई और पेट्रोल-डीजल की कीमतों में वृद्धि को लेकर कांग्रेस लगातार केंद्र सरकार पर हमलावर है। इसी क्रम में रविवार को युवा कांग्रेस ने महंगाई को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने आंबेडकर अस्पताल से मरी माता मंदिर तक स्कूटर की शव यात्रा निकाली। कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

यह भी पढ़ें: विदेश जाने वाले 28 दिन में लगवा सकते हैं कोविशील्ड की दूसरी डोज, पहले करना होगा ये काम

इधर, प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए पुलिस ने सुरक्षा ने कड़े इंतजाम कर रखे थे। बीजेपी ऑफिस की ओर बढ़ रहे युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को बड़ी संख्या में तैनात पुलिस जवानों ने रोक लिया। इस बीच प्रदर्शनकारियों और पुलिस के हल्की झड़प भी हुई।
बता दें कि महंगाई को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन आगे भी जारी रहेगा। महंगाई को लेकर कांग्रेस 14 जुलाई को कांग्रेसी कार्यकर्ता प्रदेशभर में साइकिल रैली निकालकर विरोध दर्ज कराएंगे। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम रायपुर और बिलासपुर जिले में आयोजित साइकिल रैली में शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें: कोरोना संक्रमण के बीच अब इस बीमारी ने पसारा पांव, जानिए इसके लक्षण और बचाव

तय कार्यक्रम के मुताबिक प्रदेश अध्यक्ष मरकाम 14 जुलाई को सुबह 10 बजे शहर जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा महंगाई के विरोध में आयोजित साइकिल यात्रा कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद विधानसभा महालेखाकार चौक में रायपुर ग्रामीण जिला कांग्रेस कमेटी की साइकिल यात्रा के समापन कार्यक्रम में भाग लेंगे। फिर वे बिलासपुर पहुंचकर साइकिल यात्रा में शिरकत कर शाम 6 बजे छत्तीसगढ़ सदन में कांग्रेसियों से चर्चा कर रात में ही रायपुर के लिए रवाना होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो