सड़क पर घायल पड़े लोगों को यूथ कांग्रेस के सचिव ने अपने वाहन हॉस्पीटल पहुंचाया

सड़क पर घायल पड़े लोगों को यूथ कांग्रेस के सचिव ने अपने वाहन हॉस्पीटल पहुंचाया

Dinesh Yadu | Publish: Jul, 23 2019 08:11:46 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

- लोगों की भीड़ केवल मुक दर्शक बनकर खड़े रहे

- एक घंटे बाद आया 108 वाहन

रायपुर. कोंडागांव से करीब दो किलोमीटर दूर जगदलपुर मुख्यमार्ग में सोमवार करीब शाम सात बजे एक सड़क हादसा हुआ। जिसमें दो मोटरसायकल आपस मे टकरा गए थे।

मोटरसायकल में सवार लोग घायल अवस्था में सड़क में पड़े थे।जिन्हें यूथ कांग्रेस के सचिव स्वप्निल मिश्रा,सहसचिव तुकाराम चंद्रवंशी,आशीष चंद्रवंशी ने घायलों को सड़क में पड़े देखा। उन्होनें अपनी गाड़ी रोकी और घायलों को अपनी गाड़ी में बैठाकर उपचार के लिए जिला अस्पताल कोंडागांव ले गए।

जहां उनका इलाज करवाया और उनके परिजनों को खबर दी। स्वानिल ने बताया जब हम लोग चित्रकोट में कांग्रेस द्वारा आयोजित बस्तर संभाग स्तरीय प्रशिक्षण शिविर में शामिल होकर वापस लौट रहे थे।

तो हमें सड़क पर मानरु कोर्राम घायल अवस्था में पड़ा हुआ मिला जिसके सिर में गंभीर चोंटे आई थी। साथ में एक युवती को भी चोंटे आयी थी। इसके अलावा एक अन्य छेदी लाल कश्यप नामक युवक को भी हाथ पैर और सिर में चोंटे आई थी। जिसे हमें जिला अस्पाताल में उपचार के लिए भर्ती कराया दिया।

एक घंटे बाद पहुचा एम्बुलेंस
सड़क हादसा करीब सात बजे हुआ था लेकिन अब तक के घायलों को कोई अस्पाताल ले जाने के लिए सामने नही आ रहा था । मिश्रा नें बताया कि जब हम आठ बजे वहा पहुंचे तो लोगों का जमावड़ा वहां घायलों का फोटों खिच रहे थे। लेकिन मद्द के लिए कोई सामने नही आया। जब हमने लोगों से पुछा 108 को कॉल किए हो क्या तो लोगों का कहना था करीब एक घंटा हो गया लेकिन अभी तक कोई एम्बुलेंस नही आया है।

युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष किया तारीफ
पूर्णचंद कोको पाढ़ी ने बताया कि प्रदेश सचिव स्वप्निल मिश्रा,सहसचिव तुकाराम चंद्रवंशी इससे पहले भी कई बार सड़क हादसे में घायल हुए लोगों को अपने निजी वाहन में अस्पताल पहुंचाकर उनकी मदद करने का नेक काम कर चुके हैं। इनका यह काम वर्तमान समय में मानवता की एक मिसाल है। अन्य लोगों को भी इससे प्रेरणा लेनी चाहिए। उन्होंने कहा कि युवा कांग्रेस के कार्यकर्तागण लोगों की हर संभव मद्द करने के लिए तत्पर रहते हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned