युवक ने DSP को मैसेज में दी मुख्यमंत्री और पूर्व सीएम को मारने की धमकी

- छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chhattisgarh CM Bhupesh baghel ) और पूर्व सीएम डॉ रमन (Former CM Raman singh) की हत्या की धमकी, पुलिस ने लिया हिरासत में .

 

By: Bhupesh Tripathi

Updated: 12 Jan 2021, 12:12 PM IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी से एक बड़ी खबर सामने आई है। प्राथमिक जानकारी के अनुसार एक सिरफिरे युवक ने प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chhattisgarh CM Bhupesh baghel ) और पूर्व सीएम रमन सिंह (Former CM raman singh) को 24 घंटे के मार देगा। ये मैसेज डीएसपी नसर सिद्दीकी के फोन पर किया। बीती रात आए इस मैसेज पर पुलिस ने फौरन एक्शन लेते हुए युवक को हिरासत में ले लिया है। सिविल लाइंस पुलिस आरोपी से अब इस धमकी भरे मैसेज को लेकर पूछताछ कर रही है।

युवक का नाम मनीष झाबक बताया जा रहा है। वह पचपेड़ी नाका इलाके का निवासी है।जानकारी मिली है कि मनीष मानसिक तौर पर परेशान है और आर्थिक तंगी की वजह से परेशान होने के कारण सरकार को अपना दुश्मन मान चुका है। इसलिए राज्य के जिम्मेदार मंत्री और नेताओं की हत्या करने की धमकी दे डाली। पुलिस इस मामले की तहकीकात कर रही है। इससे पहले भी युवक इस तरह की धमकियां देने के मामले गिरफ्तार हो चुका है

manish_aropi_1.jpg

सायबर सेल एक्टिव मोड में
साइबर क्राइम और बढ़ते अपराध के मद्देनजर साइबर ( Chhattisgarh Cyber team) की टीम हर जिले में एक्टिव मोड पर हैं। युवक का मैसेज मिलते ही डीएसपी नसर सिद्दीकी थोड़े हैरान हुए। ट्रू कॉलर पर नंबर की जांच की तो मनीष का नाम मिला। इसके बाद जांच टीम ने सायबर सेल की मदद से मनीष का पता लगा लिया और इससे अब जानकारी ली जा रही है।

युवक और महिला की पिटाई करते कांग्रेस पार्षद का वीडियो वायरल

सर्वाधिक निजी निवेश प्राप्त करने वाले राज्यों में छत्तीसगढ़ टॉप 10 में शामिल, 10228 करोड़ का मिला निजी निवेश

Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned