BJP के हमले पर कृषि मंत्री का पलटवार, कहा - राज्य में धर्मांतरण शून्य, अगर हो रहा है तो भाजपा नेता FIR क्यों नहीं करवाते?

धर्मांतरण के मुद्दे को लेकर राज्य सरकार ने भाजपा पर पलटवार किया है। सरकार के प्रवक्ता एवं कृषि मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा है कि रायपुर में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि भाजपा को क्रमश सड़कों पर नहीं उतरना चाहिए, सड़कों पर रहना ही चाहिए।

By: Ashish Gupta

Published: 13 Sep 2021, 11:41 PM IST

रायपुर. धर्मांतरण (Conversion) के मुद्दे को लेकर राज्य सरकार ने भाजपा पर पलटवार किया है। सरकार के प्रवक्ता एवं कृषि मंत्री रविंद्र चौबे (CG Agriculture Minister Ravindra Choubey) ने कहा है कि रायपुर में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि भाजपा को क्रमश सड़कों पर नहीं उतरना चाहिए, सड़कों पर रहना ही चाहिए। उनकी प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी ने छत्तीसगढ़ आकर अनर्गल प्रलाप किया था। उनके नेता शिव प्रकाश ने कहा था मुख्यमंत्री का किसान होना सबसे बड़ी चुनौती है, उस पर पुंरदेश्वरी ने कहा था कि किसानों के ऊपर थूक देंगे। उस बयान से उबरने के लिए भाजपा धर्मांतरण को मुद्दा बना रही है।

चौबे ने कहा कि राज्य में धर्मांतरण शून्य ही है। अगर है तो आज तारीख तक भाजपा के किसी भी दिग्गज ने रिपोर्ट क्यों नहीं लिखवाई? भाजपा बताए कि डॉ. रमन सिंह (Former CM Raman Singh) के कार्यकाल में चर्च क्यों बनाए जा रहे थे? धर्मांतरण की क्या स्थिति थी? चौबे ने कहा कि अगर हिम्मत है तो एफआईआर करें? उन्होंने कहा कि भाजपा यह बताए कि वह किसानों से नफरत क्यों करती है? मोदी सरकार छत्तीसगढ़ के किसानों के साथ दोहरा मापदंड क्यों अपनाती है?

यह भी पढ़ें: जिन्होंने गोलियां खाईं वे डेढ़ साल से कर रहे इंतजार, जिन्हें चोट तक नहीं लगी उन्हें मिल गया प्रमोशन

यह भी पढ़ें: शिकायत करने गए पादरी की भीड़ ने जूतों से थाने में की पिटाई, 7 के खिलाफ केस दर्ज

यह भी पढ़ें: शराब पीकर स्कूल पहुंचे शिक्षकों ने किया हंगामा, वीडियो हुआ वायरल तो हुए सस्पेंड

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned