scriptछात्रा को अगुवा कर बरेली के एक घर में बनाया बंधक | 12th ccatra ka ki kiya kidnep gain grape | Patrika News

छात्रा को अगुवा कर बरेली के एक घर में बनाया बंधक

locationरायसेनPublished: Jul 07, 2018 11:56:51 am

Submitted by:

Shibu lal yadav

अपहरण-सात आरोपियों ने गैंगरेप को दिया अंजाम,पीडि़ता और उसके परिजनों ने बरेली पुलिस पर लगाए पांच आरोपियों को बचाने के आरोप

crime

छात्रा को अगुवा कर बरेली के एक घर में बनाया बंधक

रायसेन. जिले की तहसील बरेली के तहत आने वाले बाग पिपरिया थाना बरेली निवासी एक बारहवीं कक्षा की छात्रा को उसकी दो सहेलियों के भाईयों ने मिलजुलकर गांव से ही जबरन अगुवा कर लिया।इसके बाद आरोपी इस लड़की को लेकर प्रेमनगर बरेली के किराए के कमरे में ले गए।यहां उसे कमरे में तीन दिनों तक बंधक बनाकर उसके साथ सामूहिक दुराचार की घटना को अंजाम दिया।

इसी दौरान इन आरोपियों के पांच दोस्तों को भी शामिल कर उसके साथ गैंगरेप की हैवानियत जैसी घटना को लगातार अंजाम दिया।जब पीडि़ता छात्रा किसी तरइ इन दरिंदों के चंगुल से छूट कर बरेली थाने पहुंच गई।उस लड़की ने अपने साथ घटित हुए सामूहिक ज्यादती की घटना के बारे में बरेली के बाजार से फोन लगाकर अवगत कराया।

सूचना मिलते ही लड़की का बुजुर्ग पिता व परिजन बरेली थाने पहुंचे।बरेली पुलिस ने इस सामूहिक ज्यादती व अपहरण से जुड़ी घटना से प्रमुख सूत्रधार आरोपी पंडा बम्हौरी निवासी संजू धाकड़ और आकाश धाकड़ को बरेली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बाकी पांच आरोपियों की बरेली पुलिस द्वारा पीडि़ता के बयान के बाद भी रिपोर्ट लिखी और न उनकी गिरफ्तारी कर पूछताछ की।बताया जा रहा है कि बरेली पुलिस पर राजनैतिक प्रेशर के चलते इस १२वीं की छात्रा के अपहरण व गैंगरेप के मामले में बचाने में जुटी हुई।बाग पिपरिया की इस गरीब छात्रा के साथ हुई गंैगरेप की इस शर्मनाक घटना को लेकर गौर समाज के लोगों में आक्रोश पनपने लगा है।

शुक्रवार को दोपहर गौर समाज समिति के लोगों और पीडि़ता छात्रा व उसके परिजनों ने रायसेन एसपी ऑफिस पहुंच कर एसपी जेएस राजपूत के नाम संबोधित ज्ञापन एसपी जेएस राजपूत को सौंपा है।साथ ही पांच आरोपियों को बरेली पुलिस बचा रही है।इन पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर इनके खिलाफ भी छात्रों के अपहरण और सामूहिक ज्यादती का केस रजिस्टर्ड करने की मांग उठाई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो