script

लॉकडाउन में पटवारियों ने ऑफिस को बना दिया बीयर बार, जमकर हुई दारू पार्टी, सेल्फी ने खोल दिया राज

locationरायसेनPublished: Apr 19, 2020 11:32:11 am

Submitted by:

Pawan Tiwari

मामले की जांच कर तीनों पटवारियों को निलंबित कर दिया गया है।

party.png

,,

रायसेन. मध्यप्रदेश के रायसेन जिले के बरेली तहसील के राजस्व विभाग के तीन पटवारियों की शराब के साथ सेल्फी वाली तस्वीरों के वायरल होने के बाद उन पर कार्रवाई की गाज गिरी है। एसडीएम ब्रजेन्द्र रावत ने मामले की जांच कर तीनों पटवारियों को निलंबित कर दिया है। वायरल तस्वीर में पटवारियों की टेबल में शराब की कई बोलतें रखी हुई हैं। पटवारियों की शराब पार्टी में टेबल पर बड़ी मात्रा में शराब की बोतल रखी हुई हैं। बड़ी बात यह कि इनके पास इतनी मात्रा में शराब आयी कहा से जबकि 25 मार्च से लॉकडाउन के चलते जिले की सभी शराब दुकान बंद हैं।
लॉकडाउन में पटवारियों ने ऑफिस को बना दिया बीयर बार, जमकर हुई दारू पार्टी, सेल्फी ने खोल दिया राज

बरेली तहसील के पटवारी हल्का खैरवाड़ा, बागपिपरिया और मांगरोल के पटवारी अजय धाकड़, धर्मेंद्र मेहरा और दयाराम की उनके ऑफिस पर शराब के बोतलों के साथ ली गई सेल्फी शुक्रवार को सोशल मीडिया में वायरल हो गई थी। प्रतिभा परिषद बरेली के कक्ष क्रमांक 30 में अजय धाकड़, धर्मेद्र मेहरा और दयाराम शराब की बोतलों के साथ सेल्फी लेते दिखाई दे रहे हैं। पटवारियों को अपने गांव में गरीब ग्रामीणों की व्यवस्था करने में डयूटी लगाई गई थी, लेकिन यह पटवारी अपने सरकारी दफ्तर में शराब पीने में मशगूल थे।
तस्वीरें वायरल होने के बाद एसडीएम ने तहसीलदार से मामले की जांच कराई, जिसमें पटवारियों के कक्ष क्रमांक 30 में शराब की बोतलें पाई गईं। तहसीलदार ने कहा कि वर्तमान में कोरोना बीमारी के चलते लॉकडाउन में इस प्रकार की अशोभनीय कृत्य निश्चित ही प्रशासन की छवि को धूमिल कर रहे हैं। एसडीएम ने इसे गंभीर कृत्य मानते हुए मध्यप्रदेश सिविल सेवा नियम 1966 की नियम 09 के अंतर्गत तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। निलंबन अवधि में तीनों पटवारियों का मुख्यालय तहसील उदयपुरा किया गया है।
vvvvv.png
आलमारी में मिलीं बोतलें
विभाग द्वारा जो लेटर जारी किया गया है उसमें लिखा है कि जांच के दौरान पटवारियों के कक्ष क्रमांक 30 की आलमारी में मंहगी शराब की बोतलें मिली हैं। जिससे यह साबित होता है कि वायरल फोटो में सच्चाई है। फिलहाल नियमानुसार, पटवारियों को निलंबन की अवधि तक गुजारा भत्ता मिलता रहेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो