एकात्म यात्रा के स्वागत की तैयारियों को लेकर हुई बैठक

एकात्म यात्रा के स्वागत की तैयारियों को लेकर हुई बैठक

Deepesh Tiwari | Publish: Jan, 14 2018 03:24:15 PM (IST) Raisen, Madhya Pradesh, India

एकात्म यात्रा 15 को बरेली आएगी स्वागत की तैयारियों को लेकर हुई बैठक

रायसेन। जगद् गुरु आदि शंकराचार्य की चरण पादुका के साथ नगर में एकात्म यात्रा 15 जनवरी को शाम पांच बजे प्रवेश करेगी। एकात्म यात्रा के स्वागत, अगवानी और व्यवस्था के संबंध में उदयपुरा विधायक कार्यालय पर बैठक का आयोजन हुआ। यात्रा के स्वागत के संबंध में विशेष निर्णय लिए गए। एकात्म यात्रा का विभिन्न स्थानों पर स्वागत होगा बरेली तहसील में यात्रा के चरण पादुका पूजन का कार्यक्रम होगा बरेली नगर में यात्रा के प्रवेश होते ही उदयपुरा विधायक रामकिशन पटेल द्वारा भव्य स्वागत किया जाएगा।

जिसमें कई बुद्धिजीवी, गणमान्य लोग उपस्थित रहेंगे। भाजपा विधायक पटेल ने बताया कि उदयपुरा विधानसभा के कार्यकर्ता एकात्म यात्रा का स्वागत समनापुर में करेंगे उसके बाद वाहनों के काफि ले के साथ यात्रा को नगर में लाया जाएगा यात्रा का मानस भवन पर भी भव्य स्वागत होगा। इसके बाद रामलीला मैदान में सत्संग का कार्यक्रम होगा। इसके बाद एकात्म यात्रा को शिवा मैरिज गार्डन तक ले जाया जाएगा। यहां पर यात्रा का रात्रि विश्राम रहेगा। ग्रामीणों का कहना है कि एकात्म यात्रा में जहां लोगों की भारी भीड़ लगने की खबर है वहीं लोगों की आस्था भी और गहराता जा रहा है। उनका कहना है कि सदियों बाद देश में सनातन धर्म की आस्था को लेकर एकात्म यात्रा निकाली जा रही है।

विधायक पटेल ने नगर और ग्रामीण क्षेत्र के लोगों और समाज सेवकों से आग्रह किया है कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में आकर एकात्म यात्रा का स्वागत करें। इस एकात्म यात्रा का उद्देश्य हम सब को एक करना है सभी संगठनों को एक होकर जगह-जगह नगर में स्वागत करना है यात्रा का भव्य स्वागत होना चाहिए। क्योंकि यात्रा हमारे क्षेत्र में आ रही है क्षेत्र हमारा एक घर होता है घर में पधारे हुए अतिथियों का भव्य स्वागत होना चाहिए। बैठक में जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष शिवाजी पटेल, वि_ल भूतड़ा, विधायक प्रतिनिधि लाखन सिंह राजपूत, विधानसभा प्रतिनिधि घनश्याम रघुवंशी सहित अनेको भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned