script

निरंतर गश्त करने के साथ अपराधियों पर भी रखें नजर: एसपी

locationरायसेनPublished: Feb 10, 2020 11:22:25 pm

इस अवसर पर एसडीओपी ओपी त्रिपाठी, प्रभारी थाना प्रभारी घनश्याम शर्मा मौजूद थे

निरंतर गश्त करने के साथ अपराधियों पर भी रखें नजर: एसपी

निरंतर गश्त करने के साथ अपराधियों पर भी रखें नजर: एसपी

बेगमगंज. नगर के नवनिर्मित थाना भवन का सोमवार को एसपी मोनिका शुक्ला ने निरीक्षण किया। गौरतलब है कि ठेकेदार द्वारा विभाग को भवन हैंडओवर किए जाने की प्रक्रिया चल रही है। लेकिन सोमवार को पुलिस अधीक्षक मोनिका शुक्ला द्वारा हैंड ओवर करने के पहले ही नव निर्मित भवन का बारीकी से निरीक्षण किया गया। इस दौरान उन्होंने उपस्थित लोगों एवं मीडिया कर्मियों से समस्याओं संबंधी जानकारी हासिल की।
इस अवसर पर एसडीओपी ओपी त्रिपाठी, प्रभारी थाना प्रभारी घनश्याम शर्मा मौजूद थे। पुलिस अधीक्षक ने थाने में मौजूद पुलिस स्टाफ से विभिन्न बिंदुओं पर चर्चा की। थाना प्रभारी घनश्याम प्रसाद शर्मा से भी नगर की कानून व्यवस्था एवं अन्य गतिविधियों को लेकर विस्तार से जानकारी ली।
साथ ही उन्हें निर्देश दिए कि कानून व्यवस्था चाक-चौबंद रखने के लिए पुलिस गश्ती के साथ अपराधियों पर नजर रखी जाए, ताकि वह किसी प्रकार की गड़बड़ी ना कर सके। उल्लेखनीय है कि नए थाना भवन का उद्घाटन मुख्यमंत्री कमलनाथ के मुख्य आतिथ्य एवं गृहमंत्री बाला बच्चन के विशेष आतिथ्य में होना है, जिसको लेकर पुलिस अधीक्षक भवन का निरीक्षण करने के लिए आई थीं, ताकि समय सीमा में उद्घाटन कराया जा सकें। इस दौरान पुलिस अधीक्षक ने थाने की भूमि पर बने अवैध मकान एवं अतिक्रमण हटाने के लिए कलेक्टर से चर्चा की। उन्होंने थाना प्रभारी को नवीन पुलिस थाने के आसपास फैली गंदगी को साफ स्वच्छ रखने के निर्देश दिए।
पुलिस थाने के पीछे पुलिस कर्मियों को फिट रहने के लिए मिनी जिम और खाली भूमि पर पेड़ पौधे लगाने की बात की। इसके बाद पुलिस अधीक्षक मोनिका शुक्ला ने एसडीओपी, थाना प्रभारी के साथ नगर के मुख्य मार्ग पर फैले अतिक्रमण का निरीक्षण किया और यातायात संबंधी व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो