अटल ज्योति ट्रांसफॉर्मर से हो रहा निजी काम

ग्रामीणों ने तहसील कार्र्यालय में भी दिया आवेदन

उदयपुरा. तहसील के ग्राम चिरचिटा के कुछ ग्रामीणों ने बुधवार को तहसील मुख्यालय आकर तहसीलदार एवं बिजली दफ्तर जाकर एक शिकायती आवेदन कनिष्ठ अभियंता के नाम दिया। इसमें बिंदुबार 5 शिकायतें कीं गई हैं। जिसमें विद्युत विभाग के कर्मचारियों पर आरोप लगाते हुए कहा गया है कि विभागीय कर्मचारियों ने आपसी साठ-गांठ कर गांव में रखे अटलज्योति ट्रांसफॉर्मर को किसी के निजी खेत मे रख दिया है, जिससे गांव के घरेलू उवभोक्ताओ को परेशानी आ रही है। इस विद्युत विभाग के ट्रांसफॉर्मर को शिफ्ट करने से पूर्व विभाग ने गांव के सरपंच पंच या पटेल किसी को सूचना नहीं दी और सिर्फ व्यक्ति विशेष को लाभ देने की नीयत स ट्रांसफॉर्मर शिफ्ट कर दिया।

आवेदन के माध्यम से बताया गया है कि गांव में बीते 2 माह से बिजली नहीं है और ग्रामवासी अंधेरे में रहने को मजबूर हैं। साथ ही ग्राम में रखे कृषि उपयोग के लिए रखे विद्युत विभाग के ट्रांसफॉॅर्मर को भी सार्बजनिक स्थान पर रखने की मांग करते हुए कहा गया है की इसकी हालत भी ठीक नहीं है। इस ट्रांसफॉर्मर को भी बदलने के साथ इनका स्थान बदला जाए, जिससे ग्रामीण उपयुक्त लाभ ले सकें। आवेदन देने बालो में ओमप्रकाश राजपूत, लक्ष्मण सिंह लोधी, कृष्णपाल सिंह राजपूत, रेवाराम मेहरा, कमलेश राजपूत सहित ग्रामवासी उपस्थित रहे।

Show More
chandan singh rajput
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned