scriptदर्दनाक हादसा: ट्रक से मारी बाइक को टक्कर महिला की मौत, पति कोमा में – video | big road accident between bike and truck in night | Patrika News

दर्दनाक हादसा: ट्रक से मारी बाइक को टक्कर महिला की मौत, पति कोमा में – video

locationरायसेनPublished: Aug 23, 2019 04:29:53 pm

– पत्नी को रक्षाबंधन के बाद मायके से वापस ला रहा था पति
– नहीं थम रहे महिला के पिता के आंखों के आंसू

road accident
रायसेन@शिवलाल यादव की रिपोर्ट…

जिले के थाना देवनगर के अंतर्गत देवनगर-बम्हौरी के बीच राजघाटी के जंगल के समीप गुरुवार शुक्रवार की दरमियानी रात एक हादसा road accident हो गया। इस घटना में ट्रक के चालक द्वारा लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाकर बाइक सवार आदिवासी दंपत्ति को टक्कर मार road accident दी गई।
जिससे बाइक में बैठी बाइक चालक की पत्नी की मौके पर ही मौत death हो गई थी। वहीं बाइक चालक यानि मृतका का पति गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसका इलाज हमीदिया हॉस्पिटल hospital भोपाल के इमरजेंसी वार्ड में चल रहा है। चिकित्सकों के मुताबिक गंभीर रूप से घायल road accident नरेंद्र आदिवासी के मुंह सिर छाती में गंभीर चोटें हैं। फिलहाल वह कोमा है, उसका इलाज निरंतर चल रहा है।
इस संबंध में देवनगर थाना प्रभारी बिमलेश राय ने बताया कि देवनगर-बम्हौरी रोड के बीच राजघाटी के घने जंगल में एक ट्रक क्रमांक एमएच-18-एए-7663 के ड्राइवर द्वारा लापरवाही पूर्वक वाहने चलाते हुए रात में बाइक सवार नरेंद्र आदिवासी की बाइक में टक्कर मार दी गई।
बाइक सवार पीड़ित अपनी नव विवाहिता पत्नी ज्योति आदिवासी उम्र 19 को मायके से लिवाकर बाइक से अपने घर गढ़ाघाट जा रहा था। तभी राजघाटी के नजदीक बाइक सवार आदिवासी दंपत्ति को ट्रक चालक द्वारा रौंद दिया गया।
जिससे नरेंद्र आदिवासी उम्र 24 की पत्नी ज्योति 19 वर्षीय की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मृतिका ज्योति आदिवासी आदिवासी रक्षाबंधन पर्व मनाने मायके आई थी।

उसके पति नरेंद्र आदिवासी निवासी गढ़ाघाट बम्हौरी को गंभीर चोटें लगने पर जिला अस्पताल रायसेन में प्राथमिक उपचार के बाद हमीदिया अस्पताल भोपाल में दाखिल कराया गया है।
गढ़ाघाट निवासी नरेंद्र आदिवासी अपनी ससुराल धामनपानी पत्नी ज्योति आदिवासी को लिवाने मोटरसाइकिल लेकर गया था। घर लौटते समय यह सड़क हादसा घटित हो गया है।

मृतका के पिता पप्पू ठाकुर निवासी धामनपानी ने अपनी आंखों में आंसू भर कर कहा कि करीब एक साल पहले ही उसकी लाड़ली बेटी का विवाह गढ़ाघाट के नरेंद्र आदिवासी के साथ धूमधाम से किया था। शुक्रवार को सुबह ज्योति आदिवासी के शव का जिला अस्पताल की मर्रचुरी में डॉक्टरों की मौजूदगी में शव का पीएम कराया गया।
इसके बाद उसका शव परिजनों को सौंप दिया। उधर देवनगर पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चालक के खिलाफ भादंवि की धारा 304अ के तहत केस दर्ज कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो