खतरनाक हादसे: बैंक शाखा प्रबंधक की दर्दनाक मौत

एक दूसरी घटना में बस पलटी 6 घायल...

रायसेन@प्रवीण श्रीवास्तव की रिपोर्ट...
मध्यप्रदेश की राजधानी से कुछ ही दूर स्थित रायसेन जिले में दो बड़े सड़क हादसे हुए हैं। जिनमें से एक हादसे में बैंक शाखा प्रबंधक को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा, वहीं दूसरी घटना में एक बस बीच रास्ते में पलट गई, जिसके चलते उसमें सवार 60 प्रतिशत यात्रियों को चोटें आईं हैं।

पहली घटना सांच नगर के ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स में शाखा प्रबंधक श्रीकांत रेड्डी की शनिवार रविवार की दरमियानी रात लगभग 12 बजे सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बैंक शाखा प्रबंधक रेड्डी अपनी बैंक का जरूरी काम निपटा कर विदिशा जा रहे थे। रास्ते में अग्रवाल एकेडमी स्कूल के सामने उनकी मोटरसाइकिल किसी अज्ञात वाहन से टकरा गई, जिसमें शाखा प्रबंधक गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायल अवस्था में उन्हें विदिशा अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी दर्दनाक मौत हो गई। बताया जाता है कि रेड्डी के सर में गंभीर चोट लगने से वह नहीं बच सके।

रेड्डी सांची की बैंक शाखा में अभी 1 वर्ष से ही पदस्थ थे एवं मूलतः महाराष्ट्र नांदेड़ के निवासी थे, जो विदिशा में किराए के मकान में रहकर साची आना-जाना करते थे। पुलिस ने परिजनों को सूचना दी है। इस गंभीर घटना के बाद सांची में लोगों को पता लगते ही शोक की लहर दौड़ गई।

इधर,बस पलटी 6 घायल...
वहीं दूसरी ओर एक अन्य घटना में सिलवानी से शालाबरू जा रही बस Mp 20 pa 0364 शालाबरू और जौहर के बीच पलट गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बस में कुल यात्री 10 बैठे थे, जिसमें 6 घायल हुए हैं।

घटना के बाद घायलों को 100 डायल की सहायता से सिलवानी अस्पताल लाया गया। जहां अभी उपचार चल रहा है।

ये हुए हैं घायल...
1. कल्याण मरकाम पिता पुरुषोत्तम उम्र 35 निवासी इमलिया
2. मालती बाई पति रामक्रेश आदिवासी उम्र 28 निवासी घाटखेड़ी जिला सागर
3. रामक्रेश पिता भगवानदास आदिवासी निवासी घाटखेड़ी जिला सागर
4. अवधरानी पति स्व नन्हेंवीर आदिवासी उम्र 65 साल निवासी नयाखेड़ा जिला सागर
5. शिवरानी पति जगदीश आदिवासी उम्र 40 निवासी नयाखेड़ा जिला सागर
6. हेमंत पिता धीरज आदिवासी उम्र 18 निवासी जोहर।

Show More
दीपेश तिवारी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned