script

आमने सामने की भिडंत में कार के उड़ गए परखच्चे

locationरायसेनPublished: Jul 16, 2018 11:46:52 am

सड़क दुघर्टना में युवक गंभीर,रायसेन से भोपाल किया गया रैफर…

Accident

आमने सामने की भिडंत में कार के उड़ गए परखच्चे

रायसेन@शिवलाल यादव की रिपोर्ट…

थाना कोतवाली के तहत सोमवार को सुबह लगभग छह बजे सागर भोपाल तिराहे पर तेज रफ्तार कार सामने से आ रही एक मिनी बस से जा टकराई। इस सड़क दुर्घटना में कार चालक का अठारह वर्षीय पुत्र गंभीर रूपए से घायल हो गया है।
उसे इलाज के लिए एम्बुलेंस की मदद से पुलिस द्वारा जिला अस्पताल भिजवाया गया। कार चालक के पुत्र के बांये व दांए पैरों की हड्डियां टूट गईं हैं। वहीं सड़क हादसे में कार का आगे का हिस्सा बुरी तरह से डैमेज हो गया है।
कार चालक के बेटे को जिला अस्पताल रायसेन से प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों द्वारा तत्काल हमीदिया हास्पिटल भोपाल रैफर दिया गया है। क्षतिग्रस्त कार को फिलहाल पुलिसकर्मियों ने पुलिस कस्टडी में कोतवाली परिसर में खड़ा करवा दिया गया है।
कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को सुबह तकरीबन 6 बजे गवोईपुरा वार्डछह निवासी मैकेनिक गुड्डू खान अपने अठारह वर्षीय बेटा अरमान खान को कार की बगल वाली सीट पर बिठाकर कार चलाना सिखा रहे थे। तभी तेज गति से दौड़ रही कार से चालक स्टेयरिंग से नियंत्रण खो बैठा, इसी दौरान वह तेज गति से दौड़ती कार सामने से सागर तिराहे पर सवारी बिठाने आ रही मिनी बस से भिड़ गई।
यह मिनी बस महानगरीय बस सेवा योजना के तहत संचालित की जा रही हैं। कार में सवार कार चालक एवं मैकेनिक गुड्डू खान को मामूली चोटें लगीं। जबकि कार के ड्राइवर के पुत्र अरमान खान की दाएं और बांये पांव की हड्डियां टूट गई हैं।पुलिस ने कार जब्त कर मामले की विवेचना प्रारंभ कर दी है।
पुलिस ने बताया कि मैकेनिक गुड्डू खान अपने बेटे अरमान खान को कार ड्राइविंग के गुर सिखा रहे थे। इसी समय अचानक वह तेज रफ्तार कार सामने से आ रही मिनी बस के अंदर जा घुसी। जिससे कार के सामने के हिस्से के बुरी तरह से परखच्चे उड़ गए,फिलहाल कोतवाली पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो