scriptभाजपा ने किया नगर सरकार बनाने का दावा | BJP claims to form city government | Patrika News

भाजपा ने किया नगर सरकार बनाने का दावा

locationरायसेनPublished: Aug 09, 2022 12:27:42 am

पूर्व जिलाध्यक्ष के निवास पर बैठक आयोजित कर लिया निर्णय, एक होने का दिया संदेश

पूर्व जिलाध्यक्ष के निवास पर बैठक आयोजित कर लिया निर्णय, एक होने का दिया संदेश

भाजपा ने किया नगर सरकार बनाने का दावा

सुल्तानपुर. नगरीय निकाय में पार्षद के चुनाव होने के बाद अब अध्यक्ष पद के लिए दस अगस्त को निर्वाचन होगा, जिसके चलते सोमवार को नगर सुल्तानपुर में पूर्व जिला अध्यक्ष किशोर रामानी के निवास पर कोर कमेटी की बैठक संपन्न हुई। इसमें वरिष्ठ भाजपा नेता धर्मेंद्र चौहान एवं सुरेंद्र पाल उपस्थित रहे। उन्होंने बताया कि नौ पार्षदों के साथ से नगर परिषद अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी का प्रत्याशी होगा। साथ ही कहा गया कि अध्यक्ष पद के लिए जिस उम्मीदवार को पार्टी तय करेगी, पार्टी का निर्णय सर्वमान्य होगा।
इस मौके पर पूर्व नप अध्यक्ष कन्हैयालाल गौर, मंडल अध्यक्ष हेमराज मीणा, कमलेश राजपाल, राधाकृष्ण आडवाणी, शैलेंद्र जैन, कैलाश रघुवंशी, महामंत्री प्रकाश पटेल, विनोद देवनानी, विनोद चौधरी, राजू चौहान, पार्षद राकेश गौर, विशाल, दीपक, विनोद सोनी आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम समाप्त होने के बाद रामानी के निवास से बस स्टैंड तक सभी कार्यकर्ताओं ने एक साथ पदयात्रा कर नगर में संदेश दिया कि हम सब एक हैं।

अध्यक्ष के लिए आधा दर्जन और सचिव के लिए एक नामांकन हुआ जमा
बरेली. सोमवार को बरेली हिन्दू उत्सव समिति के चुनाव लिए नामांकन जमा किए गए। निर्वाचन अधिकारी केएल वर्मा से प्राप्त जानकारी के अनुसार अध्यक्ष पद के लिए मनमोहन शर्मा, सुनील राय, प्रशांत द्विवेदी, रज्जन श्रीवास्तव, किशोर श्रीवास्तव और दिनेश बबेले सहित 6 नामांकन प्राप्त हुए। इसी प्रकार वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद के लिए अंशुल वर्मा, राजेश ठाकुर और सुरेन्द्र पटवा ने, कनिष्ठ उपाध्यक्ष पद के लिए अनिल धाकड़, यशवंत राय और नीलेश मालवीय ने नामांकन जमा किए। सचिव पद के लिए एक मात्र अखिल खरे का नामांकन प्राप्त हुआ है। सहसचिव के लिए राजेश डागोर, नीलेश मालवीय, सचिन शांडिल्य के नामांकन प्राप्त हुए है। कार्यकारिणी के 9 पदों के लिए 17 नामांकन प्राप्त हुए हैं।

आज नामांकन पत्रों की जांच के बाद वैध नामांकन पत्रों की सूची जारी कर दी जाएगी। सचिव पद के लिए केवल अखिल खरे का नामांकन जमा हुआ जो वैध पाया गया तो उनका निर्विरोध निर्वाचन होना तय हो जाएगा। इस स्थिति को देखते हुए अखिल खरे के मित्रों ने उनको अग्रिम बधाई देते हुए फूल मालाओं से लाद दिया गया। बरेली हिंदू उत्सव समिति के चुनाव में पहले की तरह उत्साह देखने को नहीं मिल रहा। नगर के वरिष्ठजन का पूरा ध्यान नगर पालिका अध्यक्ष के चुनाव में केंद्रित है। वरिष्ठ जनों की रुचि ना होने के कारण अभी तक चुनाव मेें नीरसता बनी हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो