दो पक्षों में खूनी संघर्ष, नौ लोग घायल

दो गंभीर, रमपुराकलां की घटना

By: chandan singh rajput

Published: 10 Sep 2020, 02:04 AM IST

रायसेन. जिले की गैरतगंज तहसील के ग्राम रमपुराकलां में बुधवार की सुबह दो पक्षों में मामूली बात के चलते विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद ने खूनी संघर्ष का रूप ले लिया। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच धारदार हथियार एवं डंडों का उपयोग किया गया। पूरे घटनाक्रम में दोनों ही पक्षों के नौ लोग घायल हो गए। इनमें से दो की हालत गंभीर बनी हुई है। घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम रमपुराकलां में बुधवार की सुबह करीब 9 बजे घर के पास से नाली की निकासी के विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। डंडों एवं धारदार हथियार लेकर एक-दूसरे पर टूट पड़े। घटनाक्रम की सूचना मिलने पर गैरतगंज पुलिस मौके पर पहुंची। मगर जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक दोनों ही पक्षों के लोग घायल हो चुके थे। पुलिस के पहुंचने के बाद विवाद खत्म हो गया।

घटनाक्रम में पहले पक्ष से रामाधार मिश्रा 47 वर्ष, महेन्द्र मिश्रा 25, लक्ष्मी बाई 40 वर्ष, राजकुमार मिश्रा 58 वर्ष, रोहित मिश्रा 20 वर्ष घायल हो गए। वहीं दूसरे पक्ष से मनोहर शर्मा 40 वर्ष, हरिशंकर शर्मा 50 वर्ष, रविशंकर शर्मा 43 वर्ष तथा उमाशंकर शर्मा 35 वर्ष घायल हो गए। इस घटना में रामाधार एवं हरिशंकर की हालत गंभीर होने के चलते रायसेन रेफर किया गया है। पुलिस ने दोनों ही पक्षों की तरफ से मामला कायम किया है।
थाना प्रभारी डीडी आजाद ने बताया कि मामले की जांच कर विवेचना की जा रही है। प्रारम्भिक तौर पर दोनों ही पक्षों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया गया है।

chandan singh rajput
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned