scriptBoat deteriorated in middle of pond 3 children trapped for 2 hours | बीच तालाब में बिगड़ी नाव, 2 घंटे तक फंसे रहे तीन बच्चे | Patrika News

बीच तालाब में बिगड़ी नाव, 2 घंटे तक फंसे रहे तीन बच्चे

पानी के बीचों-बीच नाव के अटकने से मदद के लिए चिल्लाते रहे बच्चे..आवाज सुनकर लोगों ने सुरक्षित बचाया..

रायसेन

Published: November 30, 2021 09:07:49 pm

रायसेन. रायसेन में घर से बिना बताए तालाब घूमने पहुंचे तीन बच्चों की जान जोखिम में आ गई। घटना शहर के वार्ड नंबर 9 के मिश्र तालाब की है जहां दोपर को तीनों बच्चे घूमने के लिए पहुंचे थे। बच्चे क्षतिग्रस्त नाव को लेकर तालाब में घूमने निकल गए। गहरे पानी में पहुंचने के बाद तालाब के बीच में नाव अटक गई। नाव अटकने के बाद बच्चे दो घंटे तक मदद के लिए चिल्लाते रहे जिन्हें बाद में स्थानीय लोगों की मदद से सुरक्षित किनारे लाया गया है।

talab.jpg

बीच तालाब में अटक गई नाव
बताया जा रहा है कि दम्मू, अंश और खुशाल नाम के तीन बच्चे तालाब पर घूमने के लिए पहुंचे थे। जहां वो तालाब किनारे खड़ी क्षतिग्रस्त नाव को लेकर तालाब की सैर करने लगे। बीच तालाब में जाकर नाव अटक गई और बच्चे गहरे पानी के बीच फंस गए। नाव के अटकने के बाद बच्चे चिल्लाते रहे और करीब 2 घंटे बाद आसपास रहने वाले लोगों को नजर उन पर पड़ी। तालाब किनारे रहने वाले सुनील मेहरा, गणेश्वर रैकवार व राजकुमार रैकवार सहित अन्य युवा बच्चों की मदद के लिए आगे आए और तैरकर बच्चों के पास पहुंचकर उन्हें दिलासा दिया और बाद में रस्सी से बांधकर किनारे पर लाए। जिससे बच्चों की बाल बच गई।

ये भी पढ़ें- उम्र कैद की सजा सुनते ही जज के सामने बेहोश होकर गिरी महिला, कोर्ट रुम में मचा हड़कंप

कई बार कर चुके शिकायत
तालाब किनारे रहने वाले व्यक्ति ने बताया कि क्षतिग्रस्त नाव काफी दिनों से तालाब किनारे रखी हुई है। कई बार इसकी सूचना नगरपालिका को दी जा चुकी है लेकिन फिर भी नाव को तालाब के किनारे से हटाया नहीं जा रहा है जिससे कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है।

देखें वीडियो- खुद की शादी में जमकर नाचा दूल्हा, पहले कभी नहीं देखा होगा ऐसा वीडियो

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.