scriptबीच तालाब में बिगड़ी नाव, 2 घंटे तक फंसे रहे तीन बच्चे | Boat deteriorated in middle of pond 3 children trapped for 2 hours | Patrika News

बीच तालाब में बिगड़ी नाव, 2 घंटे तक फंसे रहे तीन बच्चे

locationरायसेनPublished: Nov 30, 2021 09:07:49 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

पानी के बीचों-बीच नाव के अटकने से मदद के लिए चिल्लाते रहे बच्चे..आवाज सुनकर लोगों ने सुरक्षित बचाया..

talab.jpg

रायसेन. रायसेन में घर से बिना बताए तालाब घूमने पहुंचे तीन बच्चों की जान जोखिम में आ गई। घटना शहर के वार्ड नंबर 9 के मिश्र तालाब की है जहां दोपर को तीनों बच्चे घूमने के लिए पहुंचे थे। बच्चे क्षतिग्रस्त नाव को लेकर तालाब में घूमने निकल गए। गहरे पानी में पहुंचने के बाद तालाब के बीच में नाव अटक गई। नाव अटकने के बाद बच्चे दो घंटे तक मदद के लिए चिल्लाते रहे जिन्हें बाद में स्थानीय लोगों की मदद से सुरक्षित किनारे लाया गया है।

 

बीच तालाब में अटक गई नाव
बताया जा रहा है कि दम्मू, अंश और खुशाल नाम के तीन बच्चे तालाब पर घूमने के लिए पहुंचे थे। जहां वो तालाब किनारे खड़ी क्षतिग्रस्त नाव को लेकर तालाब की सैर करने लगे। बीच तालाब में जाकर नाव अटक गई और बच्चे गहरे पानी के बीच फंस गए। नाव के अटकने के बाद बच्चे चिल्लाते रहे और करीब 2 घंटे बाद आसपास रहने वाले लोगों को नजर उन पर पड़ी। तालाब किनारे रहने वाले सुनील मेहरा, गणेश्वर रैकवार व राजकुमार रैकवार सहित अन्य युवा बच्चों की मदद के लिए आगे आए और तैरकर बच्चों के पास पहुंचकर उन्हें दिलासा दिया और बाद में रस्सी से बांधकर किनारे पर लाए। जिससे बच्चों की बाल बच गई।

 

ये भी पढ़ें- उम्र कैद की सजा सुनते ही जज के सामने बेहोश होकर गिरी महिला, कोर्ट रुम में मचा हड़कंप

 

कई बार कर चुके शिकायत
तालाब किनारे रहने वाले व्यक्ति ने बताया कि क्षतिग्रस्त नाव काफी दिनों से तालाब किनारे रखी हुई है। कई बार इसकी सूचना नगरपालिका को दी जा चुकी है लेकिन फिर भी नाव को तालाब के किनारे से हटाया नहीं जा रहा है जिससे कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है।

 

देखें वीडियो- खुद की शादी में जमकर नाचा दूल्हा, पहले कभी नहीं देखा होगा ऐसा वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x85yuf4
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो