scriptनदी के तेज बहाव में बह गया बालक, राजस्व और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची | boy in swept away in the river's drift | Patrika News

नदी के तेज बहाव में बह गया बालक, राजस्व और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची

locationरायसेनPublished: Jul 04, 2019 05:41:00 pm

Submitted by:

Amit Mishra

घटना आज करीब दो बजे की बताई जा रही

news

नदी के तेज बहाव में बह गया बालक, राजस्व और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची

रायसेन/ गैरतगंज। नगर से लगभग दो किमी दूर गेहूंरास घाना के बीच पुल पर से 12 वर्षीय बालक अमित पिता हाकम सिंह विश्वकर्मा नदी के तेज बहाव drift के चलते वह गया। घटना करीब दो बजे की बताई जा रही है। बताया जाता है कि अमित अपने कुछ दोस्तों के साथ नदी river के पास घूमने गया था तभी यह घटना घटित हो गई। इस घटना के समय मौजूद अमित के दोस्तो ने अमित को बचाने का प्रयास किया। लेकिन अमित को नहीं बचा पाए। अमित के दोस्तो ने घटना की सूचनागांव वालों को दी। जानकारी मिलने पर परिजन, ग्रामीण अमित की तलाश कर रहे है। अभी तक अमित का कोई पता नही चला है। जानकारी मिलते ही राजस्व और पुलिस police की टीम मौके पर पहुंच गई है।

MUST READ : suicide attempts news : मंत्री प्रभुराम चौधरी के बंगले के सामने छात्र ने उड़ेला पेट्रोल, सुसाइड करने का किया प्रयास, देखें वीडियो

 

बह गए थे दो लोग

इसके पहले 29 मार्च 2019 को राजगढ़ जिले के कुंडालिया जैसे बड़े डेम के बिना सूचना के दो गेट खोल दिए गए थे। अचानक गेट खुलने से जेतली की पुलिया पर तेज बहाव से पानी बढ़ गया था। इसी दौरान शोयतकला से इलाज कराकर अपने गांव लौट रहे 3 व्यक्ति पानी में बह गए थे। संडावता निवासी रघुवीर सिंह कुशवाह को ग्रामीणों ने निकाल कर बेहोशी की हालत में माचलपुर अस्पताल पहुचाया था।


कलेक्टर बोली नहीं दी गई थी अनुमति…
जिले की बड़ी परियोजना में शामिल कुंडालिया डैम के दो गेट बिना किसी सूचना के खोल दिए जाने से दो लोग बह गए थे। आधी रात तक ग्रामीणों ने उन्हें ढ़ूंढने की कोशिश की, लेकिन वे नहीं मिले। वहीं इस मामले में कलेक्टर निधि निवेदिता का कहना था कि हमारे द्वारा बांध का कोई गेट खोलने की कोई अनुमति नहीं दी गई। अगर इस तरह की घटना हुई है तो निंदनीय है और इसकी जांच कराई जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो