scriptरायसेन में फिर अनियंत्रित हुई बस , बड़ा हादसा होने से बचा | Bus escaped from accident in Raisen | Patrika News

रायसेन में फिर अनियंत्रित हुई बस , बड़ा हादसा होने से बचा

locationरायसेनPublished: Oct 04, 2019 05:00:30 pm

Submitted by:

Amit Mishra

सड़क से उतरी बस, यात्रियों में फैली दहशत

रायसेन में फिर अनियंत्रित हुई बस , बड़ा हादसा होने से बचा

रायसेन में फिर अनियंत्रित हुई बस , बड़ा हादसा होने से बचा

रायसेन। शुक्रवार को दोपहर लगभग 12 बजे भोपाल से सागर जा रही गुरुचरणम ट्रेवल्स की बस अचानक अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतरकर झाडिय़ों में घुस गई। जिससे यात्रियों में दहशत फैल गई। बस रुकते ही सभी यात्री घबराते हुए बस से नीचे उतर गए। हालांकि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि सामने से आ रहे किसी वाहन को बचाने के चक्कर में चालक ने बस को किनारे किया, लेकिन उसका नियंत्रण खो जाने से बस झाडिय़ों तक चलती गई। बस से उतरे सभी यात्री बहुत देर तक सड़क पर ही खड़े रहे। बाद में स्थिति सामान्य होने पर फिर बस आगे के लिए निकली।


उल्लेखनीय है कि गुरुवार को रायसेन के पास हुए बस हादसे के बाद यात्रियों में दहशत है। इस बस के सड़क से उतरते ही लोग बुरी तरह डर गए थे। बस में चीख पुकार भी होने लगी थी, बस से सुरक्षित निकलने के बाद यात्रियों ने राहत की सांस ली।


एक दिन पहले हुई थी बस हादसे में 8 की मौत
रायसेन के दरगाह पर बुधवार और गुरूवार की दरमियानी रात लगभग भोपाल-छतरपुर यात्री बस अनियंत्रित होकर रीछन नदी में गिर गई थी। जिसमें दो महिला और एक बच्चे सहित 8 लोगों की मौत गई। घायलों को स्थानीय लोगों ने प्रशासन की मदद से बाहर निकाला और इलाज के लिये जिला अस्पताल भेजा।

16 वाहनों की जांच कर वसूला 16 हजार का जुर्माना
रायसेन.रीछन नदी सड़क हादसे के बाद शुक्र वार को गहरी नींद से जागा जिला परिवहन विभाग,यातायात पुलिस। कलेक्टर उमाशंकर भार्गव के आदेश पर गुरुवार की देर रात भोपाल रोड दरगाह रीछन नदी बस हादसे के बाद जिला परिवहन विभाग,सिटी ट्रैफि क पुलिस द्वारा संयुक्त वाहन चैकिंग की गई।


गुरूवार को शाम आरटीओ रीतेश तिवारी ने लापरवाह बस चालक मुकेश कुमार निवासी सागर का ड्राइविंग लाइसेंस निरस्त कर दिया है।शुक्रवार को सुबह 10.30 बजे से दोपहर सवा बारह बजे तक भोपाल रोड़ रिलायन्स पेट्रोल पंप के सामने सड़क पर आरटीओ रीतेश तिवारी,रायसेन सिटी ट्रैफिक पुलिस प्रभारी गोविंद मेहरा सहित अमले ने उतरकर वाहनों की जांच पड़ताल की।इस वाहनों की चैकिंग के दौरान वाहन चालकों में हड़कंप मची रही।कई वाहन चालकों को जब वाहन जांच की खबर मिली तो दूरी पर ही वाहनों के पहिए थामकर इंतजार करते हुए नजर आए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो