scriptहाट बाजार में दिल का दौरा पडऩे से व्यापारी की मौत | Businessmans death | Patrika News

हाट बाजार में दिल का दौरा पडऩे से व्यापारी की मौत

locationरायसेनPublished: Dec 18, 2017 11:30:29 am

Submitted by:

brajesh tiwari

विदिशा से रायसेन दुकान लगाने आया था

heart attack

कारण और इलाज – डॉक्टरों के अनुसार ब्रॉन्काइटिस खांसी बैक्टीरिया इंफेक्शन,वायु प्रदूषण और धूम्रपान के कारण होता है। इससे बचने के लिए धूम्रपान वाली चीजों से परहेज करना होगा और ज्यादा से ज्यादा मात्रा में पानी पीना होगा जिससे की बलगम आसानी से निकल सके।

रायसेन। शहर में रविवार को दोपहर लगभग तीन बजे किले के अंदर विदिशा से सराफा बाजार में गिलेट की ज्वैलरी की दुकान लगाने आए एक व्यापारी का दिल का दौरा पडऩे से निधन हो गया। व्यापारी करीब एक घंटे पहले ही विदिशा से रायसेन दुकान लगाने आया था। तीन दिन पहले ही व्यापारी की मां की तेरहवीं हुई थी।

कोतवाली टीआई अभय कुमार नेमा ने बताया कि रविवार को लगने वाले हॉट बाजार में चोपड़ा मोहल्ले किला अंदर विदिशा निवासी ओमप्रकाश सोनी पुत्र रामगोपाल सोनी उम्र ५० वर्ष गिलेट चांदी के जेवर बेचने आया था, तभी दोपहर करीब तीन बजे अचानक उसके सीने में जलन होने लगी। घबराहट के बीच उसे दिल का दौरा पड़ गया। उसे डॉयल 100 पुलिस जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां आरएमओ डॉ. यशपाल सिंह बाल्यान ने स्वास्थ्य परीक्षण के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर शून्य पर मर्ग कायम किया है।

परिवार में दो बेटी और एक छोटा बेटा है
मृतक के परिजनों को इस मामले की तत्काल सूचना दी गई। मृतक सराफा व्यापारी की पत्नी सहित दो बेटी और एक बेटा है। तीन दिन पहले ही उसने अपनी बुजुर्ग मां की मौत हो जाने के बाद गंगा पूजन, तेरहवीं कार्यक्रम किया था। सोनी परिवार के इस मुखिया की अचानक मौत हो जाने से उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। उसकी छोटी बेटी दहाड़ मार कर रोने लगी।

सड़क के गड्ढे में गिरी एक्टिवा, युवक घायल
रायसेन। जिला मुख्यालय से लगभग चार किमी दूर दरगाह शरीफ के नजदीक टांका मोहल्ला रायसेन वार्ड पांच निवासी युवक भोपाल की ओर जा रहा था, तभी उसकी एक्टिवा का अगला पहिया नेशनल हाईवे भोपाल रायसेन की गड्ढेदार सड़क में धंस जानेे से अनियंत्रित हो गया। वाहन से गिर जाने से उसका दांया पैर व जांघ में फ्रैक्चर आ गया। गंभीर हालत में जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां से उसे प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने उसे हमीदिया हास्पिटल भोपाल रैफर कर दिया है।
कोतवाली पुलिस ने बताया कि नीतेश नामदेव पुत्र भैयालाल नामदेव टेलर उम्र 30 वर्ष रायसेन से भोपाल रोड पर अपनी लाल रंग की एक्टिवा से जा रहा था। तभी दरगाह शरीफ मजार के समीप मुख्यालय से लगभग चार किमी दूर रविवार को दोपहर करीब सवा ती बजे अचानक उसका वाहन का अगला पहिया ्रहाईवे की जर्जर सड़क के गड्ढों में धंस गया। जिससे बाइक अनियंत्रित होकर दूर जा गिरी। इस सड़क हादसे में नीतेश नामदेव के पैर में चोंटे आई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो