Breaking News: सड़क किनारे बैठे लोगों को कार ने रौंदा

Breaking News: सड़क किनारे बैठे लोगों को कार ने रौंदा

Amit Mishra | Publish: Mar, 17 2019 04:04:22 PM (IST) Raisen, Raisen, Madhya Pradesh, India

रायसेन के बेगमगंज के बजरिया चौराहे की घटना...

रायसेन@ प्रवीण श्रीवास्तव की रिपोर्ट...

जिले के बेगमगंज के बजरिया चौराहे के पास सड़क किनारे बैठे लोगों को कार ने रौंदा दिया। जिसमें से एक की मौत और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि कार चालक मनीष श्रीवास्तव उम्र लगभग 20 बर्ष कार को चलाना सीख रहा था। कार सीखते समय मनीष श्रीवास्तव का ब्रेक की जगह एक्सीलेटर दब गया जिस कारण हादसा हो गया। सूचना मिलते ही बेगमगंज पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को इलाज के लिये सिविल अस्पताल भेजा गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायल को रायसेन रेफर कर दिया गया।

ऐसे हुआ हादसा...
हादसा उस वक़्त हुआ जब एक शिक्षक मनीष श्रीवास्तव अपनी न्यू आई टेन कार से बजरिया मोहल्ले में चलाना सीख रहा था। कार अचानक बेक़ाबू हो गई और सड़क किनारे बैठे दो लोगों को कुचल दिया। कार चालक आरोपी शिक्षक मनीष श्रीवास्तव को कार सहित पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

नहीं रूक रहें सड़क हादसे
एक सप्ताह पहले शादी वाले एक घर में खुशियां मातम में बदल गई थी, बारात लौट रही दूल्हा दुल्हन की कार रास्ते में सामने से आ रही जायलो कार से टकरा गई थी। आल्टो कार में बैठे दूल्हा, दुल्हन और उनके रिश्तेदार गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इस हादसे में दूल्हे के बहनोई की मौत हो गई। वहीं जायलो कार में सवार लोग भी चोटिल हो गए थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned