scriptमासूम पलक के इलाज में मदद के लिए आगे आए जिले के बच्चे | Children came forward to treat eyelid | Patrika News

मासूम पलक के इलाज में मदद के लिए आगे आए जिले के बच्चे

locationरायसेनPublished: Oct 23, 2019 02:32:42 pm

उदयपुरा नगर के स्कूलों में च्चों द्वारा पलक के लिए चंदा एकत्र किया जा रहा है

Children came forward to treat eyelid

मासूम पलक के इलाज में मदद के लिए आगे आए जिले के बच्चे

रायसेन/उदयपुरा. बरेली तहसील के ग्राम भोडिय़ा निवासी 5 वर्षीय पलक मालवीय पिता हल्के मालवीय के इलाज के लिए हर दिन लोग आगे आ रहे हैं। उदयपुरा नगर के स्कूलों में च्चों द्वारा पलक के लिए चंदा एकत्र किया जा रहा है। सोमवार को कुछ स्कूलों के बच्चों ने राशि एकत्र कर भेजी थी, मंगलवार को भी नगर के सर्वोदय हायर सेकंडरी स्कूल, एमडीडीएम हायर सेकेंडरी स्कूल, सक्सेस प्वाइंट कोचिंग सहित अन्य संस्थानों के छात्र-छात्राओं एवं शिक्षक शिक्षिकाओं ने राशि एकत्र की। जिसे पलक के पिता के खाते में जमा कराया गया।

निजी अस्पताल में इलाज चल रहा

साथ ही ईश्वर से बिटियां पलक को जल्द स्वस्थ करने की प्रार्थना की। उल्लेखनीय है कि किडनी और लिवर खराब होने से गंभीर बीमार पलक का भोपाल के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। पत्रिका ने पलक की स्थिति को लेकर खबर प्रकाशित कर लोगों को ध्यान आकृष्ट कराया था। गरीब पिता की बेटी के इलाज के लिए लोग सहायता राशि भेज रहे हैं। पूर्व मंत्री एवं सिलवानी विधायक रामपाल सिंह राजपूत ने भी 11000 रुपए देकर आर्थिक सहायता की है।

बच्चों और कार्यकर्ताओं ने एकत्र की राशि
भौडिय़ा. पांच वर्ष की पलक मालवीय की मदद के लिए गांव एवं शहर के सभी स्कूलों से राहत राशि भेजी जा रही है। ग्राम भौडिय़ा में स्कूल के सभी बच्चों और शिक्षकों एवं आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सहित गांव के लोगों ने राशि इकट्ठा कर पलक के पिता के खाते में डाली और भगवान से दुआएं की वह पलक जल्द ठीक होकर अपने घर वापस आ जाए। महक का इलाज करा रहे देवराज दुबे ने बताया कि सभी की मदद और दुआओं से महक की बीमारी में सुधार आ रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो