script

पार्षदों ने पिछले वर्ष की फाइल मांगी, किया हंगामा

locationरायसेनPublished: Jun 28, 2019 11:40:46 pm

नगर परिषद की आमसभा की बैठक शुक्रवार को आयोजित की गई, जिसमें एजेंडे में शामिल दो बिंदुओं पर पार्षदों ने चर्चा की

patrika news

Obeadullahganj The meeting of the City Council’s General Meeting was held on Friday, in which the councilors discussed the two points involved in the agenda. At 11.30 in the morning the council meeting was presided over by President Harpreet Kaur and in the presence of Satish Malviya.

औबेदुल्लागंज. नगर परिषद की आमसभा की बैठक शुक्रवार को आयोजित की गई, जिसमें एजेंडे में शामिल दो बिंदुओं पर पार्षदों ने चर्चा की। सुबह साढ़े 11 बजे परिषद बैठक अध्यक्ष हरप्रीत कौर की अध्यक्षता व सतीश मालवीय की उपस्थिति में शुरू हुई। बैठक शुरू होने के पहले भाजपा पार्षदों ने पिछले वित्तवर्ष में डाले गए कोपरा व अन्य मटेरियल की जानकारी मांगी और फाइल दिखाने की बात कही। इसके बाद काफी देर तक पार्षदों ने बैठक में हंगामा किया।
जिसके बाद सभी पार्षदों ने कोपरा डालने व जल समस्या संबंधित समस्या हल करने के प्रस्ताव पारित किए। पार्षदों का कहना था कि कोपरा उनकी लिखित स्वीकृति के बिना वार्डों में नहीं डाला जाए। सीएमओ सतीश मालवीय का इस संबंध में कहना है कि पहले भी पार्षदों के लिखित आवेदन के बाद ही कोपरा वार्डोंे में डाला गया था। उनके आवेदन के अनुसार ही कोपरा डाला जाता है।
महिलाएं पहुंची समस्याएं लेकर
जिस समय आमसभा की बैठक चल रही थी उसी समय अर्जुननगर वार्ड 10 सुंदरनगर की महिलाएं मोहल्ले में हो रही कीचड़ और पानी की समस्या को लेकर कार्यालय पहुंची, जहां कार्यालय के बाहर अध्यक्ष हरप्रीत कौर के पति त्रिलोचन सिंह व पामेश यादव ने महिलाओं से कहा कि यदि परिषद की बैठक में कोपरा डालने के प्रस्ताव स्वीकृत हो जाते हैं, तो कोपरा डालने का काम शुरू कर दिया जाएगा।
इसके बाद महिलाएं बैठक खत्म होने तक कार्यालय में रुकीं और प्रस्ताव स्वीकृत होने के बाद ही कार्यालय से वापस गईं। पार्षदों ने बताया कि कुछ लोगों ने परिषद की बैठक में प्रस्ताव स्वीकृत कराने के लिए अर्जुननगर से महिलाओं को बुला लिया था, ताकि पार्षद प्रस्ताव अस्वीकृत न कर पाएं।

ट्रेंडिंग वीडियो