scriptसड़क हादसे में चचेरे भाइयों की हुई मौत | cousins died in road accident | Patrika News

सड़क हादसे में चचेरे भाइयों की हुई मौत

locationरायसेनPublished: May 21, 2022 12:10:25 am

पुलिस ने शवों का पीएम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया

पुलिस ने शवों का पीएम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया

सड़क हादसे में चचेरे भाइयों की हुई मौत

रायसेन. थाना देव नगर पुलिस चौकी नकतरा के तहत शुक्रवार अपराह्न 3 बजे दो चचेरे भाइयों की सड़क हादसे में मौत हो गई। घटना सागर रोड पर ग्राम अमरावद के पास हुई। जानकारी के अनुसार भील टोला भूसी मेटा थाना सुल्तानपुर निवासी 27 वर्षीय बरेला पुत्र गुलजार सिंह तथा उसका चचेरा भाई जयसिंह पुत्र अमर सिंह भील सुबह 10 बजे रायसेन तहसील कार्यालय अपने खेत में बोर कराने की अनुमति लेने आए थे। इसी दौरान दोपहर लगभग 3 बजे रायसेन से अपने घर लौटते समय अमरावत के यात्री प्रतीक्षालय के सामने उनकी बाइक को एक अज्ञात चार पहिया वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है। शवों का पीएम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया।

गैरतगंज दौरे पर जा रहे कलेक्टर अरविंद दुबे तथा एसपी विकास कुमार शहवाल के सामने यह घटना घटी तो वह तुरंत अपने वाहन से उतरे और 108 एंबुलेंस को फोन लगाया। उसके बाद संबंधित थाने को भी इसकी सूचना दी। इनमें से एक घायल को एसपी अपने वाहन से जिला अस्पताल रवाना भी करने लगे थे, पर इतने में मौके पर 108 एंबुलेंस पहुंच गई और उन्होंने सामने खड़े रहकर उन दोनों व्यक्तियों को 108 से जिला अस्पताल के लिए रवाना किया। मगर एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी, जबकि दूसरे व्यक्ति ने जिला अस्पताल लाते समय दम तोड़ दिया।

तेज रफ्तार जीप की टक्कर से बाइक सवार शिक्षक की मौत
देवरी. नगर देवरी से 10 किलोमीटर दूर ग्राम आलीबाड़ा के पास एक तेजरफ्तार जीप ने सामने जा रही एक बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार शिक्षक की मौत हो गई, जबकि स्कूल के प्राचार्य गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जानकारी के अनुसार हाई स्कूल आलीबाड़ा में पदस्थ प्राचार्य केके रघु तथा शिक्षक रामकिशोर रघुवंशी गुरुवार सुबह 11 बजे स्कूल से लौटकर घर आ रहे थे। तभी आलीबाड़ा मोड़ पर तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने पीछे से उनकी बाइक को टक्कर मारी, जिससे शिक्षक रामकुमार रघुवंशी की मौके पर ही मौत हो गई। प्राचार्य केके रघुवंशी गंभीर रूप से घायल हो गए। लोगों ने उन्हें उठाया तथा पुलिस को सूचना दी। टीआई हरिओम पटेल स्टाफ के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे और 108 एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उदयपुरा पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों ने रामकिशोर रघुवंशी को मृत घोषित कर दिया। केके रघुवंशी का प्राथमिक उपचार के बाद भोपाल रेफर किया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो