यात्री बस और लोडिंग पिकअप के बीच भीषण भिड़ंत, तीन की मौके पर ही मौत

यात्री बस और लोडिंग पिकअप के बीच भीषण भिड़ंत, तीन की मौके पर ही मौत

Deepesh Tiwari | Updated: 16 Aug 2019, 12:56:15 PM (IST) Raisen, Raisen, Madhya Pradesh, India

गणेश मंदिर गढ़ी घाट की पुलिया पर देर रात तक हुआ भीषण सड़क हादसा road accident

रायसेन@प्रवीण श्रीवास्तव की रिपोर्ट...

मध्य प्रदेश के रायसेन जिले के थाना गैरतगंज और पुलिस चौकी गढ़ी के तहत गणेश मंदिर गढ़ी घाटी की पुलिया के नजदीक आधी रात को लोडिंग-पिकअप व एक यात्री बस की भिडंत road accident में पिकअप सवार तीन युवकों की सड़क एक्सीडेंट में मौके पर ही मौत हो गई है।

पुलिस ने बस चालक के खिलाफ भादंवि की धारा 304 अ के तहत केस दर्ज कर बस को गैरतगंज थाना परिसर में पुलिस कस्टडी में खड़ी करवा दी है। मृतक तीनों राहतगढ़ जिला सागर निवासी हैं। इस भीषण सड़क दुर्घटना में वाहनों के परखच्चे उड़ गए हैं।

वाहनों के उड़ गए परखच्चे...

गैरतगंज थाना प्रभारी दीनदयाल आजाद ने बताया कि लोडिंग पिकअप वाहन क्रमांक एमपी-15-जी-3973 भोपाल से रायसेन होते हुए राहतगढ़ जिला सागर जा रहे थे। बीती रात करीबन साढ़े 12 बजे सागर से भोपाल की तरफ जा रही एक निजी ट्रेवल्स की बस क्रमांक एमपी-07-पी-0603 के चालक द्वारा तेज रफ्तार से चलाते हुए गणेश मंदिर गढ़ी घाटी पुलिया के समीप लोडिंग पिकअप को टक्कर मार दी।

इस कारण राहतगढ़ निवासी लोडिंग पिकअप में सवार तीन युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। सड़क हादसा इतना भीषण था कि वाहनों के परखच्चे उड़ गए। इन मृतकों में राहतगढ़ निवासी जुबेर खान उम्र 25 वर्ष,इमरान खान उम्र 35 वर्ष और सलीम खान उम्र 32 वर्ष शामिल हैं।

रात में ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों शवों का पंचनामा बनाकर पीएम कराने के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गैरतगंज भिजवा दिया गया । इन तीनों शवों का पीएम शुक्रवार की सुबह गैरतगंज अस्पताल से कराने के बाद परिजनों को सौंप दिए गए हैं। गैरतगंज थाना पुलिस ने बस चालक के खिलाफ प्रकरण कायम कर लिया है।

इससे पहले भी बेकाबू बस जा घुसी थी दुकान में ...
वहीं रायसेन में ही कुछ दिनों पहले भोपाल से मंडला जा रही बस एक मोड़ पर अनियंत्रित होकर सीधे दुकान में घुस गई थी। उस वक्त दुकान में कुछ लोग बैठे थे। जिसमें से तीन लोग बस की सीधी चपेट में आ गए और उनकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही आस-पास के लोग और पुलिस मौके पर पहुंचीं और बस के नीचे दबे दो शवों को बहार निकाला। लेकिन तीसरे मृत युवक के शव को सुबह ही बाहर निकाला जा सका था।

ये हादसा एनएच-12 में हुआ था, यहां पहले से ही सड़क निर्माण का काम चल रहा है। ऐसे में सड़क पर कई जगह बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं। ऐसे ही एक गड्ढे में बस का पहिया आया और वो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक झोपड़ीनुमा दुकान में जा घुसी। उस वक्त कुछ लोग वहां बैठे थे और सभी बस की चपेट में आ गए।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned