scriptदम घुटने की वजह से हुई थी मासूम गायु की मौत | Death due to knee | Patrika News
रायसेन

दम घुटने की वजह से हुई थी मासूम गायु की मौत

मासूम को शोक व्यक्त करने हुआ बाजार बंद…

रायसेनDec 24, 2018 / 10:46 am

Satish More

news

प्रेमिका को चाकू मारने वाले प्रेमी का शव रेलवे ट्रैक पर मिला, मचा हड़कंप

रायसेन/ बाड़ी. बाड़ीकलां में गुरुवार को गुम हुई बालिका का शुक्रवार को शव मिलने के बाद से उसकी मौत की गुत्थी शनिवार शाम तक नहीं सुलझी है। पुलिस के अधिकारी बाड़ी में डेरा डाले हुए हैं, आठ संदिग्ध लोगों को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की जा रही है, लेकिन ढाई वर्षीय गायु की मौत की गुत्थी नहीं सुलझी है। शनिवार को सुबह शव का पीएम कराने के बाद परिजनो के सुपुर्द कर दिया गया।

प्राथमिक पीएम रिपोर्ट में बालिका की मौत दम घुटने से होना बताया गया है। जबकि उसके शरीर पर चोट जैसे कोई निशान नहीं पाए गए। इधर अपनी इकलौती बेटी की मौत से उसके पिता जैकी जैन सहित पूरा परिवार गमजदा है। शनिवार को बच्ची के प्रति श्रद्धांजलि स्वरूप नगर के व्यापारियों ने बाजार बंद रखे। पूरे दिन लोग गायु की मौत की वजह जानने को उत्सुक रहे। हालांकि पुलिस शाम तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंची थी।

आठ संदिग्धों से पूछताछ जारी
पुलिस ने आठ संदिग्ध लोगों को अभिरक्षा में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है, जैकी जैन के आसपास के लोगों से भी पूछताछ की गई है। पुलिस का डॉग स्क्वॉड दल भी शुक्रवार को पहुंचा था। जिससे मदद हासिल नहीं हुई। घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी और आईजी भी बाड़ी पहुंचे थे।
तरह-तरह की चर्चाएं
गायु के गायब होने के बाद उसकी तलाश जगह-जगह की गई। शनिवार को उसका शव उस जगह मिला जहां पहले कई बार तलाश की गई थी। इससे लोगों में कई तरह की चर्चाएं हैं। हत्यारा उसे क्यों ले गया था, यह जानने और समझने के कयास लगाए जा रहे हैं।

बच्ची के गायब होने और फिर शव मिलने की घटना की जांच की जा रही है। आठ संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस अभी किसी निर्णय पर नहीं पहुंची है।
अवधेश प्रताप सिंह, एएसपी रायसेन

देह व्यापार से जुड़ा हुआ है युवक की हत्या का मामला
रायसेन. जिले के थाना गैरतगंज के तहत गढ़ी गैरतगंज के बीच शुक्रवार रात कुशवाह पटेल ढाबे पर उदयपुरा से एक महिला को देह व्यापार कराने बुलाया गया। इसके बाद ढाबे के पीछे वाले खेत में पार्टी के बहाने उस महिला के साथ शराब पीने को लेकर तीन युवकों के बीच बहस इतनी बढ़ गई कि दो युवकों व एक महिला ने अहमदपुर निवासी एक युवक का सिर पत्थरों से कुचलकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

इस हत्या की जघन्य वारदात को अंजाम देकर मृतक द्वारा लाई गई बाइक पर सवार होकर युवक व महिला फरार हो गए। सूचना मिलते ही एसडीओपी मंगल सिंह ठाकरे, गैरतगंज थाना प्रभारी आशीष चौधरी पुलिस बल लेकर मौके पर पहुंचे। शव का पंचनामा बनाकर पीएम के लिए गैरतगंज अस्पताल भिजवाया।

पार्टी में अहमदपुर जिला विदिशा निवासी पूरन सिंह उर्फ बड्डे कुशवाह उम्र 45 वर्ष की हत्या की गई। उसके साथ लक्ष्मी उर्फ बंटी कुशवाहा पुत्र करन सिंह 24 को भी मौजूद था, दूसरा युवक और महिला की पहचान नहीं हो सकी है। गैरतगंज पुलिस ने दो अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रकरण कायम कर उनकी सरगर्मी से तलाश करने के लिए पुलिस पार्टियां गठित कर उनके ठिकानों पर दबिश मारने भेजा है। मामला देह व्यापार से जुड़ा होना बताया जा रहा है। एसपी जगत सिंह राजपूत ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने ढाबा मालिक सहित उसके नौकर को पूछताछ के लिए फिलहाल गैरतगंज थाने में बिठाया गया है।

Home / Raisen / दम घुटने की वजह से हुई थी मासूम गायु की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो