scriptडीजे बजाने पर होगी कार्रवाई: एसडीएम | DJ will be playable action: SDM | Patrika News

डीजे बजाने पर होगी कार्रवाई: एसडीएम

locationरायसेनPublished: Mar 14, 2019 05:50:16 pm

Submitted by:

Rajesh Yadav

मैरिज गार्डन, डीजे संचालकों की बैठक आयोजित, पुलिस व प्रशासन ने संचालकों को दी हिदायत।

news

डीजे बजाने पर होगी कार्रवाई: एसडीएम

रायसेन. शहर में पुलिस कंट्रोल रूम में बुधवार को होटल, मैरिज गार्डन, डीजे साउंड एवं बैंड बाजों वालों की बैठक आयोजित की गई। बैठक में एसडीएम एलके खरे, एसडीओपी मुकेश चौबे एवं टीआई आशीष धुर्वे सहित गार्डन संचालक दिनेश अग्रवाल, प्रमोद कांकर आदि मौजूद रहे। एसडीएम ने सभी बैठक में उपस्थित जनों को बताया कि डीजे बजाने पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध रहेगा। सुप्रीम कोर्ट के आदेशों के तहत डीजे किसी भी सूरत में नहीं बजाया जा सकेगा।

यदि किसी भी जगह डीजे बजाते हुए मिला तो उसके विरुद्ध कार्रवाई होगी। साथ ही लोकसभा चुनाव की आचार संहिता को ध्यान में रखते हुए रात दस बजे से सुबह छह बजे के बीच किसी तरह ध्वनि यंत्र नहीं बजाया जा सकेगा। गौरतलब हो कि इन दिनों दसवीं, बारहवीं बोर्ड सहित अन्य कक्षाओं की परीक्षाएं भी चल रही है। इसके अलावा बारात के लिए बैंड बाजों और ढोल नगाड़ों की भी अनुमति प्रशासन से लेनी होगी। तभी बारातों में बैंड बज सकेंगे।

एसडीओपी चौबे ने होटल, लॉज संचालकों से कहा कि होटल में आने वाले किसी भी संदिग्ध व्यक्ति की तत्काल पुलिस को सूचना दी जाए। साथ ही प्रत्येक व्यक्ति की पहचान पत्र के साथ रजिस्टर में इंट्री दर्ज की जाना जरूरी है। बिना पहचान पत्र के किसी को भी होटल, लॉज में नहीं ठहराया जाए।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो