मंडीदीप में कारखाने की दीवार ढही, दो बच्चे एक महिला घायल

शहर में सड़कों पर पानी जमा होने और हाइवे पर सड़क हादसों के मामले भी सामने आए हैं

By: chandan singh rajput

Published: 20 Jun 2020, 02:04 AM IST

मंडीदीप. शहर में गुरुवार की रात हुई मानसून की पहली बारिश में एक कारखाने की दीवार कच्चे घर पर गिरने से दो बच्चे और एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को उपचार के लिए भोपाल के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके अलावा शहर में सड़कों पर पानी जमा होने और हाइवे पर सड़क हादसों के मामले भी सामने आए हैं। औद्योगिक क्षेत्र के 40 ब्लॉक स्थित राहुल नगर में गुरुवार की रात तेज बारिश के चलते स्काई लाइट कंपनी की करीब 30 फीट लंबी दीवार कंपनी से लगे एक कच्चे मकान पर भरभरा कर गिर गई।

सिर, हाथ और पैरों में लगी चोट
हादसे के वक्त घर मे मौजूद महिला और बच्चों के ऊपर मालवा गिरने से उनके सिर, हाथ और पैर में चोट लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद पड़ोस के लोग सभी घायलों को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल ले गए जहां से प्राथमिक उपचार के बाद सभी को भोपाल रेफर कर दिया गया।
संकेतक नहीं होने से हो रहे हादसे
इधर नगरीय क्षेत्र में निर्माणधीन हाइवे के चलते भोज होटल के सामने तेज बारिश के चलते आधा दर्जन से ज्यादा चार पहिया वाहन सड़क से नीचे उतरने से क्षतिग्रस्त हो गए है। ये घटनाएं निर्माण एजेंसी द्वारा सड़क किनारे संकेतक नहीं लगाने के कारण हो रही है।

वाहन चालकों को तेज बारिश और अंधेरे के चलते खुदी हुई सड़क का अंदाजा नहीं लगता और वाहन नीचे उतर जाते हैं।
मामले की विवेचना की जा रही है
-शहर के 40 ब्लॉक में बीती रात एक कंपनी की दीवार गिरने से दो बच्चे और एक महिला घायल हो गई हैं, मामले की विवेचना की जा रही है।
-राजेश तिवारी, थाना प्रभारी सतलापुर

Show More
chandan singh rajput
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned