scriptचलती कार में अचानक लगी आग, बाल-बाल बचे 6 लोग | Fire in moving car | Patrika News

चलती कार में अचानक लगी आग, बाल-बाल बचे 6 लोग

locationरायसेनPublished: Oct 17, 2018 03:10:06 pm

Submitted by:

Amit Mishra

खण्डेरा मंदिर से दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालु…..

news

चलती कार में अचानक लगी आग, बाल-बाल बचे 6 लोग

रायसेन@ प्रवीण श्रीवास्तव की रिपोर्ट….

खण्डेरा मंदिर से दर्शन कर भोपाल जा रहे श्रद्धालुओं की कार में आग लगने से हड़कप मच गया। कार में 3 महिलाओं समेत 6 लोग सवार थे। हालाकि कार में सवार सभी श्रद्धालु बाल बाल बच गए। हादसा रायसेन भोपाल रोड पर ग्राम सदालतपुर के पास हुआ।

बताया जा रहा है कि रायसेन भोपाल रोड पर ग्राम सदालतपुर के पास एक कार में अचानक आग लग गई। घंटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर रवाना हो गई है। कार में आग लगने के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई।
लोगों ने बताया कि रायसेन भोपाल रोड पर सदालतपुर के पास जैसे ही कार पहुंची अचानक से कार में धुंआ दिखाई देने लगा।

धुंआ निकलते देख ड्राइवर ने कार को तुरंत रोका और कार में सवार सभी लोगों को जल्द से बाहर निकाला। कार में लगी आग को देखते हुए आसपास के लोग जमा हो गए और आग को बुझाने लगे। कुछ देर बाद आग पर काबू पा लिया गया। आग लगने से कार में सवार सभी लोग दहशत में आ गए।

इसके पहले भी हो चुके है हादसे….

कुछ वर्ष पहले कोहेफिजा थाना इलाके में देर रात एक चलती वैन में अचानक आग लगने से अफरा-तफरी मच गई थी। वैन में महिला, बच्चों समेत 8 लोग सवार थे। इससे पहले आग उन्हें अपनी चपेट में लेती, वे तुरंत कार से बाहर निकल आए थे। वैन में गैस किट लगी थी, देखते ही देखते वैन धू- धू करके जलने लगी की। घटना में कोई हताहत नहीं हुआ था।

 

पुलिस के मुताबिक एक चलती वैन में अचानक आग लगने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल मौके पर पहुंच गई थी। फायर बिग्रेड की मदद से दस मिनट में आग पर काबू पा लिया गया था। कार में सवार परिवार किसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहा था, तभी हादसा हो गया था। आग वैन की वायरिंग में निकली चिंगारी से लगी थी। पुलिस ने कार मालिक से उसके कागजात मांगे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो