scriptकोरोना काल में राजनीति से दूर हुईं तो बना दिया शबद का वीडियो | former president Obedullaganj Municipal Council Harpreet video viral | Patrika News

कोरोना काल में राजनीति से दूर हुईं तो बना दिया शबद का वीडियो

locationरायसेनPublished: Aug 01, 2020 07:45:01 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा औबेदुल्लागंज की पूर्व नप अध्यक्ष हरप्रीत कौर का वीडियो..

video.jpg

रायसेन. रायसेन जिले में इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। ये वीडियो औबेदुल्लागंज नगर परिषद की पूर्व अध्यक्ष हरप्रीत कौर का है। वीडियो में हरप्रीत कौर पंजाबी भाषा में शबद गायन कर रही हैं जिले की ही अलग अलग लोकेशन पर शूट हुआ ये वीडियो लोगों को खासा पसंद आ रहा है और वो इसे सोशल मीडिया पर जमकर शेयर भी कर रहे हैं।

कोरोना काल में बनाया वीडियो
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो हरप्रीत कौर ने कोरोना काल में बनाया है। जिले के ही प्राकृतिक और पर्यटन स्थलों पर शूट किए गए इस वीडियो में पूर्व नप अध्यक्ष मधुर आवाज में सुमधुर शबद गाते हुए दिखाई दे रही हैं। वीडियो देखने के बाद सभी लोग अब उनके गायन की तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद अब इलाके के लोगों को उनकी गायकी की प्रतिभा के बारे में भी पता चला।

 

ऐसे आया वीडियो बनाने का ख्याल
वीडियो के सोशल मीडिया पर मिल रहे अच्छे रिस्पॉन्स से हरप्रीत कौर खुश हैं और जब उनसे हमने बात की तो उन्होंने बताया कि वो बचपन से ही गुरुद्वारे में जाकर शबद गाया करती थी। लॉकडाउन के दौरान समय मिला तो घर पर रहते हुए वीडियो बनाने का विचार मन में आया। यह ऐसा समय था, जिसमें घर पर ही रहना था, घर में ही मंदिर बन गए हैं। घर पर रहते हुए शबद गाने का प्रयास किया, जो सफल रहा। हरप्रीत ने कहा कि महिलाओं को आगे बढऩे के लिए परिवार का यहयोग जरूरी है। मुझे राजनीति में पति का पूरा सहयोग मिला, जब शबद गाने का मन बनाया तो पति और परिवार के हर सदस्य ने पूरा सहयोग दिया। हरप्रीत कौर के पति त्रिलोचन कौर का कहना है कि हरप्रीत में प्रतिभा पहले से ही थी, कोरोना महामारी के दौर में अवसर मिला तो हमने कुछ करने का विचार बनाया और फिर ये वीडियो बनाया।

देखिए सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो-

//www.dailymotion.com/embed/video/x7vc7pn?autoplay=1?feature=oembed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो