शरीर का आधा हिस्सा लकवाग्रस्त हो गया झुलसे युवक

Shibu lal yadav

Publish: Jul, 13 2018 02:35:22 PM (IST)

Raisen, Madhya Pradesh, India
शरीर का आधा हिस्सा लकवाग्रस्त हो गया झुलसे युवक

-पड़रिया गांव शव पहुंचते ही छाया परिजनों में मातम

रायसेन. थाना कोतवाली के तहत संग्रामपुर डाबरा इमलिया के बीच नीम के पेड़ के नीचे बारिश के दौरान बुशवार की शाम करीब साढ़े पांच बजे आकाशीय बिजली गिरने से ४० वर्षीय मनोज लोधी पुत्र मि_ूलाल लोधी निवासी करहोद के नजदीक पड़रिया की मौत हो गई है।वहीं भुआंरा निवासी धरमसिंह पुत्र नारायण सिंह लोधीउम्र ४०वर्ष बुरीतरहसेझुलस गयाहै।

नीमपेड़ के नीेचे खड़ी टीना बाई सहित एक युवक करन सिंह भी आकाशीय बिजली की चपेट में आने से प्रभावित हो गए थे।टीना बाई के दो बकरा बकरी भी इस हादसे में मर गए हैं।कोतवाली पुलिस इस मामले की विवेचना कर रही है।पड़रिया निवासी मनोज लोधी बुधवार को दोपहर भुंआरा निवासी धरम सिंह की गायें खरीदने आया।गायों को लेकर धरमसिंह भी उसके साथ पड़रिया गांव जाने चल पड़ा।तभी डाबरा इमलिया संग्रामपुर के बीच एक नीम के पेड़ के नीेचे शाम साढ़े पांच बजे बारिश प्रारंभ होने कीे वजह से खड़े हो गए थे।

पड़रिया गांव में छाया मातम
गुरूवार को दोपहर के समय आकाशीय बिजली की चपेट में आने से मृत हुए मनोज लोधी का शव जिला अस्पताल की मर्रचुरी से पीएम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया।गुरूवार को दोपहर के समय जब शव पड़रिया गांव पहुुंचा तो परिजनों,रिश्तेदारों सहित ग्रामीणों में मातम छाया रहा।मृतक की पत्नी हल्की बाई लोधी,बूढ़े-पिता मि_ूलाल लोधी का रो-रोकर बुराहाल रहा।

उनके घर के मुखिया मनोज लोधी की अचानक हुई मौत ने इस लोधी परिवार को झकझोर कर रख दिया है।मृतक क ा एक पुत्र आयुष लोधी उम्र ४वर्ष है और दो पुत्रियां दीपाली लोधी उम्र१२ वर्ष,रूपाली लोधी उम्र ८ वर्ष हैं।परिजन सदमे को सहन नहीं कर पा रहे थे।इधर जिला-अस्पताल में भर्ती धरमसिंह लोधी उम्र ४० वर्ष निवासी भुुंआरा के शरीर का आधा सुन्न हो गया है। डॉक्टरों के अनुसार धरम सिंह लोधी के शरीर का आधा हिस्सा लकवाग्रस्त हो गया है।उसका उपचार किया जा रहा है।

Ad Block is Banned