scripthusband wife fight wife laid down on railway track | पति से हुआ झगड़ा तो रेलवे ट्रैक पर लेट गई पत्नी, हाथ पैर जोड़े तो मानी | Patrika News

पति से हुआ झगड़ा तो रेलवे ट्रैक पर लेट गई पत्नी, हाथ पैर जोड़े तो मानी

5 साल पहले की थी लव मैरिज..मामूली कहासुनी के बाद सुसाइड करने के लिए रेलवे ट्रैक पर जा लेटी थी पत्नी...

रायसेन

Published: December 18, 2021 04:51:51 pm

रायसेन. रायसेन जिले के मंडीदीप में एक महिला सुसाइड करने के इरादे से रेलवे ट्रैक पर जाकर लेट गई। पति भी महिला के पीछे पीछे रेलवे ट्रैक पर पहुंच गया। काफी देर तक पति पत्नी को मनाने के लिए मिन्नतें करता रहा। पुलिस कर्मी भी मौके पर पहुंचे और किसी तरह पति के साथ मिलकर महिला को समझाइश देकर ट्रैक से हटाया। महिला के ट्रैक से हटने के कुछ देर बाद ही ट्रेन ट्रैक पर गुजरी। घटना मंडीदीप स्थित रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे की है।

mandideep.jpg

कहासुनी के बाद सुसाइड करने पहुंची पत्नी
मंडीदीप के वार्ड क्रमांक 1 की महावीर कॉलोनी में रहने वाले दंपत्ति के बीच शुक्रवार को किसी बात को लेकर विवाद हो गया। पति-पत्नी के बीच हुए झगड़े से पत्नी इस कदर नाराज हो गई कि घर से निकलकर सीधे मंडीदीप स्थित रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे पहुंची और सुसाइड करने के इरादे से रेलवे ट्रैक पर लेट गई। पत्नी के पीछे पीछे पति भी रेलवे ट्रैक पर पहुंचा और पत्नी की मनाने की कोशिश की। पति मन्नतें करता रहा हाथ पैर जोड़े लेकिन पत्नी ने उसकी एक न सुनी और जान देने पर अड़ी रही।

ये भी पढ़ें- दूल्हे की लग्जरी कार रुकवाई और बाइक से आशिक संग फरार हुई दुल्हन

सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस
महिला के रेलवे ट्रैक पर सुसाइड करने के इरादे से पहुंचने की सूचना जैसे ही डायल 100 को लगी तो मंडीदीप थाने से डायल 100 से आरक्षक ललन कुमार और पायलट अनीश खान मौके पर पहुंचे। मौके पर पहुंचे ललन कुमार ने बताया कि जब पुलिस मौके पर पहुंची तो महिला रेलवे ट्रैक पर लेटी हुई थी और पति उससे मिन्नतें कर रहा था। पुलिसकर्मियों ने भी महिला को समझाया कि अगर पति ने कुछ किया है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी लेकिन महिला मानने के लिए तैयार नहीं थी। बाद में किसी तरह महिला डेस्क की समझाइश के बाद महिला मानी और रेलवे ट्रैक से अलग हुई। उन्होंने बताया कि महिला के ट्रैक से हटने के कुछ देर बाद ही ट्रैक से ट्रेन गुजरी। बाद में महिला और पति दोनों समझाइश देने पर मान गए और साथ-साथ घर लौट गए।

देखें वीडियो- वैक्सीनेशन के लिए गजबोगरीब अपील

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.