नशे की हालत में एक व्यक्ति ने मांगी साधु से बीड़ी, विरोध करने पर दी यह सजा

नशे की हालत में एक व्यक्ति ने मांगी साधु से बीड़ी, विरोध करने पर दी यह सजा

Deepesh Tiwari | Publish: Aug, 12 2018 10:41:22 AM (IST) Raisen, Madhya Pradesh, India

नशे की हालत में एक व्यक्ति ने मांगी साधु से बीड़ी, विरोध करने पर दी यह सजा

रायसेन @शिवलाल यादव की रिपोर्ट...
थाना कोतवाली के तहत सांची रोड बारला के नजदीक घाटला के जंगल में कुटि बनाकर आश्रम में महात्मा रोशन बाबा रहते हैं। माखनी निवासी नेतराम लोधी बाबा रोशन सिंह कुशवाह को लंबे समय से परेशान कर रहा था। शुक्रवार की शाम करीबन ७ बजे नेतराम गांजे की नशे में पहुंचा।

इस दौरान महात्मा बाबा रोशन कुशवाह भोजन बना रहे थे। नेतराम गाली गलौंच करते हुए वहां पहुंचा और बाबा रोशन कुशवाह से बीड़ी मांगने लगा।वह जते पहने सीधे कुटि में प्रवेश कर गया। जब बाबा रोशन कुशवाह ने इसका विरोध किया तब नाराज नेतराम लोधी ने लठ उठाकर बाबा रोशन कुशवाह के सिर व सीधे हाथ की कलाई पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। आश्रम की कुटि में एक पीपे में रखे नकदी 24 हजार लूटकर ले गया। कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सिर्फ साधारण केस मारपीट गाली गलौंच और जान से मारने की धमकी का दर्ज कर लिया है।

कोतवाली टीआई घनश्याम शर्मा ने बताया कि बारला के समीप सांची रोड पर घाटला में वनभूमि पर एक महात्मा का आश्रम है। यहां कल शाम माखनी निवासी नेतराम लोधी नशे में चूर होकर वहां पहुंचा। इसके बाद वह गालीगलौंच करते हुए बीड़ी मांगने लगा। वह जूते पहने सीधे आश्रम की भोजशाला में घुस गया। जब इस बात का विरोध महात्मा रोशन कुशवाह ने किया। तब नेतराम ने लाठी से हमला कर महात्मा रोशन कुशवाह के सिर में दो जगह गहरे घाव कर दिए। वहीं सीधे हाथ व कंधों में भी चोटें पहुंचाई।

हमला करने के बाद आरोपी नेतराम लोधी मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भादंवि की धारा 323,294, 506 के तहत प्रकरण कायम कर आरोपी की तलाश प्रारंभ कर दी है।इधर, घायल महात्मा रोशन बाबा ने बताया कि उसके सिर में घाव आने के कारण 20 गहरे टांके आए हैं। सीधे हाथ के बाजूबंदकी हड्डी में तकलीफ है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned