रेत के डंपर से फिर उजड़ा एक परिवार, देर रात कार को मारी टक्कर, युवक की मौत

रेत के डंपर से फिर उजड़ा एक परिवार, देर रात कार को मारी टक्कर, युवक की मौत

By: praveen shrivastava

Published: 07 Jun 2018, 05:08 PM IST

रायसेन/सुल्तानपुर। सड़कों पर एक्सीडेंट कम होने का नाम ही नहीं ले रहे है। चाहे कितने भी नियम कानून क्यों न बना लिए जाएं। लोग सड़कों पर अपनी मनमानी करना बंद नहीं करेंगे। ठीक उसी तरह सडक़ों पर काल बनकर दौड़ रहे रेत माफियाओं के डंपर आए दिन लोगों की जान ले रहे हैं। ऐसे ही एक डंपर ने बुधवार-गुरुवार की देर रात लगभग 12 बजे नेशनल हाईवे 12 पर ग्राम आलमपुर पांजरा के पास एक कार को जोरदार टक्कर मारी। जिससे कार में सवार सुल्तानपुर के एक युवक की मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी और चार साल की बेटी गंभीर घायल हुई हैं।

raisen,  <a href=raisen news, raisen patrika , patrika news , patrika bhopal , bhopal mp , road accident , Traffice Police , " src="https://new-img.patrika.com/upload/2018/06/07/accci1_2918908-m.jpg">

जानकारी के अनुसार सुल्तानपुर निवासी व्यापारी गोपाल चौकसे का बेटा 32 वर्षीय गौरव चौकसे अपनी पत्नी और बेटी के साथ कार से भोपाल से सुल्तानपुर आ रहा था। आलमपुर पांजरा के पास रेत से भरे डंपर से उसकी कार को जोरदार टक्कर मारी। जिससे कार चला रहे गौरव की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसकी पत्नी रचना और चार वर्षीय बेटी घायल हो गईं। घटना की सूचना मिलते ही गौहरगंज चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को तुरंत भोपाल के नेशनल अस्पताल भेजा गया। पुलिस ने डंपर जब्त कर चौकी में खड़ा कर लिया है। घटना की जानकारी मिलते ही सुल्तानपुर में शोक छा गया। गुरुवार सुबह मृतक गौरव का अंतिम संस्कार किया गया।

उल्लेखनीय है कि रेत के डंपर क्षेत्र में आए दिन दुर्घटनाओं का कारण बन रहे हैं। नर्मदा नदी से ओवरलोड रेत भरकर निकलने वाले डंपरों पर कोई लगाम नहीं हैं। जिम्मेदार विभाग के अधिकारी इन डंपरों की अनदेखी कर रहे हैं। कभी कभार एक दो डंपर रोक कर नाम के लिए कागजी कार्रवाई की जाती है। एक दिन में छूटकर डंपर फिर सडक़ों पर दौडऩे लगते हैं और अपनी मनमानी करते है। जिससे हादसों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती जा रही है।

Show More
praveen shrivastava Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned