scriptजिले के इस मंदिर में हुई चोरी, चोरों ने चिल्लर तक नहीं छोड़ी | latest hindi news on theft | Patrika News

जिले के इस मंदिर में हुई चोरी, चोरों ने चिल्लर तक नहीं छोड़ी

locationरायसेनPublished: Jul 20, 2018 01:55:41 pm

जिले के इस मंदिर में हुई चोरी, चोरों ने चिल्लर तक नहीं छोड़ी

raisen, raisen news, raisen patrika, patrika news, patrika bhopal, bhopal mp, theft, theft in raisen, theft news, theft in temple, temple, radha krishna temple, ramleela maidan,

जिले के इस मंदिर में हुई चोरी, चोरों ने चिल्लर तक नहीं छोड़ी

रायसेन@शिवलाल यादव की रिपोर्ट…

मंदिर समिति के लोगों ने थाना कोतवाली पहुंच कर मंदिर में चोरी होने की सूचना आवेदन देकर की है। पुलिस इस आवेदन की जांच पड़ताल कर रही है। मालूम हो कि इससे पहले भी इस मंदिर के तीन बार ताले टूट चुके हैं। चोर गिरोह यहां की दानपेटी के ताले तोड़कर नकदी चिल्लर नोट चुराकर लेजा चुके हैं। लेकिन आश्चर्य की बात तो यह है कि कोतवाली पुलिस ने एक बार भी चोर गिरोह को गिरफ्त में नहीं लिया है। इस वजह से चोरों के हौंसले बुलंद हैं। इसी तरह सांची रोड भारत नगर कॉलोनी के बगल में किसान बालाराम यादव के खेत से बीती रात अज्ञात चोरों ने ट्यूबवेल का स्टार्टर सहित केबिल और छह सिंचाई पाइप चुराकर ले गए हैं। किसान ने आवेदन देकर कोतवाली पुलिस से चोरों का सुराग लगाने का अनुरोध किया है।

थाना कोतवाली पुलिस ने बताया कि बीती रात शहर के श्रीरामलीला मैदान के नजदीक वार्ड ९ के नजदीक भगवान श्रीराधा किशन मंदिर यादव समाज रायसेन के मेन चैनल गेट के ताले चटखाकर चोरों ने भीतर प्रवेश कर लिया। अंदर मंदिर परिसर में लगी दानपेटी के ताले तोड़कर नकदी चिल्लर समेत नोट करीबन डेढ़ हजार रूपए चोरी कर ले गए हैं। इससे पहले भी इसी मंदिर के ताले तोड़कर चोर दानपेटी से नकदी नोट चिल्लर चुरा चुके हैं।

 

हैरत की बात तो यह है कि कोतवाली थाने मेें रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद भी कोतवाली पुलिस इन चोरों का सुराग लगाने में हमेशा नाकाम रही है। इसीलिए चोरों के हौंसले काफी बुलंद हैं। शुक्रवार को सुबह जब मंदिर की पूजन आरती करने के लिए मंदिर के पुजारी पंडित ओमप्रकाश शर्मा पहुंचे। यहां के ताले टूटे देखे तो मंदिर के पुजारी पंडित शर्मा ने इस मामले की सूचना फौरन मंदिर समिति के लोगों को दी। भाजपा पार्षद संतोष यादव, बालाराम यादव, राजेश यादव आदि ने थाना कोतवाली पुलिस को आवेदन देकर चोरों को जल्द पकड़ कर जेल भेजने का अनुरोध किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो