Live Video : सड़क पर पैदल आदमी को बाइक सवार ने ऐसी मारी टक्कर 'ऑन द स्पॉट' हो गई मौत

इस हादसे में एक व्यक्ति की उपचार के दौरान मौत हो गई। मिसरोद थाने में शून्य पर मामला दर्ज होने के कारण सतलापुर पुलिस थाने को अब तक केस डायरी प्राप्त नहीं हुई।

By: Amit Mishra

Updated: 19 Mar 2020, 03:11 PM IST

रायसेन/मंडीदीपं। शहर के सतलापुर क्षेत्र में राह चलते लोगों के ऊपर एक बाइक सवार द्वारा लापरवाही से वाहन चलाते हुए कुचलने का मामला सामने आया है। इस हादसे में एक व्यक्ति की उपचार के दौरान मौत हो गई। मिसरोद थाने में शून्य पर मामला दर्ज होने के कारण सतलापुर पुलिस थाने को अब तक केस डायरी प्राप्त नहीं हुई। मगर पूरी घटना सीसीटीवी में कैद होने से इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

मृतक की पहचान की गई
जानकारी के अनुसार 15 मार्च रविवार को करीब पांच बजे दो लोग सड़क से गुजर रहे थे। इस दौरान पीछे से तेजी से आया एक बाइक सवार उन्हें रौंदते हुए चला गया। इस हादसे में गंभीर घायल एक व्यक्ति को भोपाल के एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। अस्पताल की सूचना पर मिसरोद पुलिस ने शून्य पर मुकदमा कायम कर लिया था। मृतक की पहचान वार्ड 17 सतलापुर निवासी 45 वर्षीय सौदान सिंह पुत्र जसवंत सिंह के रूप में की गई है।

 

हर्षल के हमलावर अब तक गिरफ्त से दूर
उधर शहर में कांग्रेस नेत्री और पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष पूर्णिमा जैन के बेटे के साथ मारपीट करने वाले आरोपी अब तक पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं। उधर एक निजी अस्पताल में भर्ती हर्षल की हालत में सुधार हो रहा है। गौरतलब है कि रंग पंचमी के दिन हर्षल अपनी कंपनी गोल्ड पार्क में दोस्तों के साथ था। इसी दौरान किसी बात पर आबिद और विकास से उसका विवाद हो गया।

 

मामूली मारपीट की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया
विवाद के चलते आबिद ने बाहर से लड़के बुलाकर हर्षल सहित कंपनी के कर्मचारी छोटेलाल, राम किशोर और राहुल परमार के साथ जमकर मारपीट की थी। घटना में हर्षल के सिर पर गंभीर चोट लगने से भोपाल स्थित एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। इस संबंध में हर्षल की मां पूर्णिमा जैन ने बताया कि मेरे बेटे पर जानलेवा हमला हुआ है और पुलिस ने मामूली मारपीट की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

Show More
Amit Mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned