scriptLoading auto rammed into brick-filled vehicle, both drivers injured | ईंट से भरे वाहन में घुसा लोडिंग ऑटो, दोनों ड्रायवर हुए घायल | Patrika News

ईंट से भरे वाहन में घुसा लोडिंग ऑटो, दोनों ड्रायवर हुए घायल

ऑटो चालक एवं टाटा 407 वाहन के चालक दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

रायसेन

Published: April 24, 2022 11:54:32 pm

सलामतपुर/दीवानगंज. भोपाल-विदिशा स्टेट हाईवे 18 पर बालमपुर में रविवार को ईटों से भरे 407 वाहन में पीछे की तरफ से लोडिंग ऑटो घुस गया, जिससे दोनों वाहनों के ड्राइवर घायल हो गए। प्राप्त जानकारी अनुसार विदिशा से सामान खाली कर के भोपाल वापस जा रहे लोडिंग ऑटो एमपी 04 एलसी 2265 आगे चल रही 407 टाटा एमपी28 बी 2283 में घुस गया। जिससे ऑटो पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं ऑटो चालक एवं टाटा 407 वाहन के चालक दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। इस दौरान लोडिंग ऑटो चालक अपने ही ऑटो में फंस गया। जिसे राहगीरों द्वारा बड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया। घटना की सूचना मिलते ही सूखी सेवनिया पुलिस मौके पर पहुंची और राहगीरों की मदद से दोनों घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया। पुलिस ने फिलहाल दोनों वाहनों को थाने में खड़ा करा लिया है।

ऑटो चालक एवं टाटा 407 वाहन के चालक दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए
ईंट से भरे वाहन में घुसा लोडिंग ऑटो, दोनों ड्रायवर हुए घायल

दौड़ रहे अनफिट वाहन
गौरतलब है कि भोपाल-विदिशा स्टेट हाईवे पर प्रतिदिन सैकड़ों की संख्या में तेज रफ्तार खटारा बसें, ट्रक, मिनी ट्रक व लोडिंग ऑटो दौड़ रहे हैं। जिनका आरटीओ द्वारा कभी फिटनेस भी चेक नहीं किया जाता है। जर्जर हो चुके वाहन यात्रियों की जान से खिलवाड़ कर रहे हैं। यहां गौर करने वाली बात यह है कि रायसेन आरटीओ प्रतिदिन सलामतपुर, दीवानगंज, त्रिमूर्ति चौराहा, सांची आदि स्थानों पर वाहन चैकिंग कर रहे हैं। मगर उनको ये खटारा और तेज रफ्तार वाहन नजर नहीं आते, जिसकी वजह से यात्रियों की जोखिम में रहती है।

स्पीड बे्रकर जरूरी
स्थानीय नागरिकों का कहना है कि शीघ्र ही इस मार्ग पर स्पीड ब्रेकर नहीं बनाए या फिर बैरिकेट्स नहीं रखे गए तो इस तरह की गंभीर दुर्घटनाएं होती रहेंगी। स्थानीय नागरिकों ने जिला प्रशासन से भी मांग की है कि नगर में शीघ्र ही स्पीड ब्रेकर बनाए जाएं, अन्यथा बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

पहिया निकलने के कारण पलटी कार, डॉक्टर घायल
रायसेन. रविवार शाम लगभग साढ़े चार बजे बाइपास रोड पर एक तेज रफ्तार कार का पिछला पहिया निकलने से कार पलट गई, जिससे कार में सवार जिला अस्पताल में पदस्थ डॉ. प्रियंका घायल हो गईं। जानकारी मिलने पर पहुंची 100 डायल ने उप्हें अस्पताल पहुंचाया। जानकारी के अनुसार डॉ. प्रियंका भोपाल से रायसेन आ रही थीं। वे खुद कार ड्राइव कर रही थीं। इस बीच बाइपास पर फिल्टर प्लांट के आगे उनकी कार के पिछले पहिए की शॉफ्ट टूटने से पहिया निकल गया। जिससे कार अनियंत्रित होकर पलट गई। डॉ. प्रियंका खतरे से बाहर हैं। उनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईIndian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीजयूपी के स्कूलों में हर 3 महीने में होगी परीक्षा, देखे क्या है तैयारीराज्यसभा में 31 फीसदी सांसद दागी, 87 फीसदी करोड़पतिकांग्रेस पार्टी ने जेपी नड्डा को BJP नेता द्वारा राहुल गांधी से जुड़ी वीडियो शेयर करने पर लिखी चिट्ठी, कहा - 'मांगे माफी, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.