शौच के लिए बैठे व्यक्ति को रौंद गया ट्राला

ड्राइवर ने खो दिया था वाहन से नियंत्रण, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सुल्तानपुर. रायसेन जिले के सुल्तानपुर में नेशनल हाइवे जबलपुर रोड पर सोमवार को सड़क किनारे शौच कर रहे रामचरण (55) पिता काला सिंह निवासी रामसिलारी को एक ट्राला ने कुचल दिया। रामचरण घर से सुबह 6  बजे से निकला था। नेशनल हाइवे के किनारे तेजी से आते ट्राला (सीजी 04, 3027) ने अनियंत्रित होकर उसे कुचल दिया। घटना स्थल पर ही मौत हो गई। ट्राला लोहा भरकर जबलपुर से भोपाल जा रहा था।  सुल्तानपुर पुलिस ने ट्राला चालक को हिरासत मे लेकर जांच शुरू की है।  

दुकान में जा घुसी बेकाबू कार
रायसेन. थाना कोतवाली के तहत सागर स्टेट हाईवे पर पाटनदेव क्षेत्र में सोमवार को दोपहर बाद एक बेकाबू कार रोड किनारे चाय नाश्ते की दुकान में जा घुसी। इस सड़क दुर्घटना में एक पुलिस आरक्षक सहित तीन लोगों को सिर पैरों व सीने में चोटें लगी हैं। घायलों में होटल मालिक का एक छह वर्षीय बालक भी शामिल है। मौके पर मौजूद लोगों ने कार चालक की धुनाई लगा दी। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। कोतवाली टीआई अभय कुमार नेमा ने बताया कि सोमवार को दोपहर लगभग तीन बजे सागर से रायसेन की तरफ से टाटा इंडिगो कार क्रमांक एमपी04-बी वाय-8559 तेज रफ्तार से आ रही थी। तभी होण्डा शोरूम के सामने पाटनदेव स्थित रोड किनारे तुलसीराम कुशवाहा की चाय नाश्ते की दुकान में जा घुसी। इस दौरान पुलिस आरक्षक विनोद कुमार सहित मेहगांव निवासी नीलेश बघेल उम्र 22 वर्ष, ओमप्रकाश कुशवाहा उम्र 6 वर्ष, नरेश कुमार महावर को सिर, पैर सीने घुटनों में चोटें आईं। पुलिस ने घायलों का मेडिकल परीक्षण कराने के बाद कार चालक के खिलाफ भादंवि की धारा 279, 337 के तहत केस दर्ज कर लिया है।  पुलिस ने बताया कि कार मे चार तीन युवकों सहित कार चालक दिन में ही शराब के नशे में धुत थे। उनकी कार में तीन चार शराब की बोतलें नमकीन भी रखा हुआ था।  

Show More
praveen praveen
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned