scriptमिनी बस और बोलेरो पिकअप की हुई भिड़ंत, दो दर्जन से अधिक यात्री हुए घायल,देखें वीडियो | Mini bus and Bolero collided, passengers injured | Patrika News

मिनी बस और बोलेरो पिकअप की हुई भिड़ंत, दो दर्जन से अधिक यात्री हुए घायल,देखें वीडियो

locationरायसेनPublished: Nov 23, 2019 12:21:52 pm

Submitted by:

Amit Mishra

घायलों को इलाज के लिये स्वास्थ केंद्र भेजा

मिनी बस और बोलेरो पिकअप की हुई भिड़ंत, दो दर्जन से अधिक यात्री हुए घायल

मिनी बस और बोलेरो पिकअप की हुई भिड़ंत, दो दर्जन से अधिक यात्री हुए घायल

रायसेन @प्रवीण श्रीवास्तव की रिपोर्ट…

जिले के औबेदुल्लागंज थाने के ग्राम बिशनखेड़ा के पास आज एक मिनी बस और बोलेरो पिकअप की भिड़ंत हो गई। भिड़ंत में लगभग एक दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिये स्वास्थ केंद्र भेजा गया है। कुछ यात्रियों को भोपाल रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि इस भिंड़त में दो यात्रियों की हालत नाजुक बनी हुई है। सामने आ रही जानकारी के अनुसार घायल यात्रियों की संख्या और बढ़ सकती है। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मामले की जा रही जांच
पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। हालाकि अभी तक कुछ भी सामने नहीं आया है। मामले की जांच की जा रही है जिसकी भी गलती सामने आएगी उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

दो बाइकों में जबरदस्त टक्कर, मौत
इसके पहले 20 नवबंर को बेगमगंज से करीब 6 किमी दूर सागोनी और ध्वाज के बीच मोड़ पर दो बाइकों में जबरदस्त टक्कर होने से दो लोगों की मौत हो गई थी, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिनमें एक को भोपाल व दो को रायसेन रेफर किया गया था। घायल करीब एक घंटे घटना स्थल पर तड़पते रहे। वहां से गुजर रहे पत्रकारों के द्वारा पुलिस व 108 को सूचना दी गई थी। तब डायल 100 व पुलिस वेन पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया था ।

राशन लेने जा रहे थे
ग्राम मेहगवां टप्पा निवासी किसान प्रेमनारायण 30 वर्ष अपने पिता दामोदर पुत्र गोरेलाल लोधी के साथ बाइक से बेगमगंज आ रहा था। कि रास्ते में उनके चाचा सुखलाल पुत्र लक्ष्मणसिंह लोधी 70 वर्ष मिले जो दुर्गानगर राशन लेने जा रहे थे, उन्हें भी उसने बाइक पर बिठा लिया।


वहीं श्यामनगर बेगमगंज निवासी नीतेश श्रीवास्तव 22 वर्ष अपने दोस्त नमन शुक्ला पुत्र रामगोपाल शुक्ला 21 वर्ष के साथ गांव जा रहा था। तभी सागोनी व ध्वाज के बीच मोड़ पर दोनों बाइकों की आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई, टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक एक दूसरे में घुस गई और उन पर सवार पांचों दूर जा गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना में सुखलाल 70 वर्ष व बाइक चालक प्रेमनारायण 30 वर्ष की मौत हो गई। जबकि नीतेश श्रीवास्तव को भोपाल व नमन शुक्ला व दामोदर को रायसेन रेफर किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो