scriptझूमाझटकी में चली गोली, नाबालिग को लगी | Minor injured by shooting in dispute | Patrika News
रायसेन

झूमाझटकी में चली गोली, नाबालिग को लगी

ठेकेदार के कर्मचारी ने विवाद किया और नाबालिग दुकानदार पर किया फायर
घटना के बाद घायल आशीष को तुरंत बाइक से देवरी अस्पताल पहुंचाया गया
प्राथमिक उपचार के बाद उसे भोपाल रेफर किया गया

रायसेनNov 06, 2019 / 11:55 am

Amit Mishra

crime_raisen.png

रायसेन/ सिलवानी। सिलवानी थाना अंतर्गत ग्राम जेथारी चौकी के ग्राम जामन झिरी में आशीष आदिवासी पुत्र नारायण सिंह की दुकान पर आए सड़क ठेकेदार के कर्मचारी का देशी कट्टी झूमा झटकी में चल गया। इससे 15 वर्षीय आशीष के गले में छर्रे लगे। जिसे गंभीर हालत में भोपाल रेफर किया गया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी 25 वर्षीय कृष्णा को गिरफ्तार कर लिया है।

 

दुकान में घुसकर अपने हाथ से पाउच निकाल रहा था आरोपी
घटना के बाद आशीष को तुरंत बाइक से देवरी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार किया गया। जानकारी के अनुसार आरोपी कृष्ण दुकान में घुसकर अपने हाथ से राजश्री का पाउच निकाल रहा था। इस बात पर उसकी आशीष से झूमा झटकी हुई। इसी दौरान कृष्णा के पास रखा अवैध देशी कट्टा से फायर हो गया।

आरोपी को पकड़ लिया गया
घटना के बाद आरोपी को गांव के लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि आशीष ने उसके पास रखे कट्टा को छूने का प्रयास किया इस दौरान कट्टा चल गया। सिलवानी थाना प्रभारी आशीष धुर्वे ने बताया कि आरोपी को पकड़ लिया गया है। उसके खिलाफ कार्यवाही की जा रही है। अभी फरियादी पक्ष से कोई नहीं आया है। आगे दोनों ही लोगों से पूछताछ के बाद आरोपी पर कार्यवाही की जाएगी।

ट्रॉली पलटी एक की मौत, एक घायल
उध रायसेन जिले में मंगलवार को ग्राम अंडोल से रेत खाली कर वापस लौट रहा ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गया। दुर्घटना में दो लोग ट्रॉली के नीचे दब गए, जिसमें से एक की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हुआ है। घटना की जानकारी मिलते ही 100 डायल वाहन से आरक्षक दामोदर तिवारी और रोहित ठाकुर मौके पर पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों की मदद से मृतक लल्लू खां पिता इस्ताख खां निवासी करारिया सहित एक अन्य को बाहर निकाला। घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया।

Home / Raisen / झूमाझटकी में चली गोली, नाबालिग को लगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो