scriptप्रेमिका के परिजनों ने किया प्रेमी का ऐसा हाल, जानकार आप रह जाएंगे हैरान…. | People beaten boyfriend in raisen | Patrika News

प्रेमिका के परिजनों ने किया प्रेमी का ऐसा हाल, जानकार आप रह जाएंगे हैरान….

locationरायसेनPublished: Nov 21, 2017 01:12:40 pm

युवक कुछ दिन पहले भगाकर ले गया था अपनी प्रेमिका को, परिजनों ने युवक को पहले पीटा बाद में पुलिस के हवाले किया
 

beat youth, beat lover, lovers, prem, beat premi, hitting,beating, raisen news, raisen patrika news, crime, mp crime
रायसेन। कुछ दिन पहले एक युवक अपनी प्रेमिका को भगा कर ले गया था जब वह बाद में प्रेमिका के परिजनों के सामने आया तो प्रेमिका के परिजन आपा खो बैठे और लड़के को पटककर पॉइज़न की गोलियां खिला दीं। जिससे युवक की हालत गंभीर है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
बेगमगंज के ग्राम तिंसुआ गावँ से भागे प्रेमी अनिल को लड़की के परिजनों ने पटक कर उसे पॉइज़न की गोलियां खिला दी। उसे जमकर पीटा और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। दरअसल अनिल नाम का शख्स अपनी ही गावँ की नाबालिग लड़की को अपने गावँ तिंसुआ से कुछ दिन पहले भागकर ले गया था। जिसकी रिपोर्ट नाबालिग लड़की के परिजनों बेगमगंज थाने में कराई थी।
सोमवार को दोनो प्रेमी ओर प्रेमिका रायसेन भोपाल रोड पर गैरतगंज के पास आलमपुर से भोपाल की ओर भागने की कोशिश कर रहे थे कि नाबालिग लड़की के परिजनो की निगाह दोनो पर पड़ गई। दोनो को पकड़ कर डायल100 को इसकी सूचना दे दी।
डायल 100 गैरतगंज ने मोंके पर पहुंच कर दोनो को गैरतगंज थाने ले आयी। पता चला कि ये मामला बेगमगंज थाने का है। फिर बाद मे बेगमगंज थाने को इसकी सूचना दी गई।बेगमगंज थाने से डायल 100 गैरतगंज पहुंची और दोनों प्रेमी ओर प्रेमिका को थाने लेकर आ गयी। बेगमगंज पुलिस ने अनिल को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां पर उसका इलाज चल रहा है। थाना प्रभारी अजय श्रीवास्तव ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।
इधर, युवति ने पीया जहर

बेगमगंज में अज्ञात कारणों के चलते घर पर अकेली युवती ने जहरीला पदार्थ खा लिया। जिसे गंभीर अवस्था में सिविल अस्पताल लाया गया। यहां पर डा. लक्ष्मीकांत गुर्जर ने प्राथमिक उपचार के बाद रायसेन रेफर कर दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम कीरतपुर निवासी तेजसिंह लोधी की 18 वर्षीय पुत्रि रश्मि घर पर अपनी छोटी ***** के साथ थी परिवर के बाकी सदस्य खेत पर गए हुए थे। इसी बीच अज्ञात कारण के चलते युवती ने घर में रखा जहरीला पदार्थ खा लिया। जिससे उसे उल्टियां होने पर तत्काल परिजनों को बुलाया गया। जिनके पूछने पर युवती ने जहरीला पदार्थ खाने की बात बताने पर तत्काल बाइक से उसे सिविल अस्पताल लाया गया। यहां पर प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। सूचना पर पुलिस ने मामला जांच में लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो